नर्स ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

1
196

लोकल इंदौर7जुलाई ।दो सालों से अपने पति से अगल रह रही एक निजी अस्पताल की लैब टेक्नीशियन ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।उसकी लाश दो दिन तक कमरे में फंदे पर झूल रही थी।पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया हैं।मृतका ने अपनी मौत के लिए कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया हैं।

लसुडिया पुलिस के अनुसार स्कीम 78 में सुनील मेहता के मकान में 30 वर्षीय इंद्रा उर्फ इंदू सांगला किराए से रहती थी।वो राजश्री अस्पताल में लैब टेक्नीशयन के पद पर काम करती थी। दो दिन से वो अपने घर से बाहर नहीं निकली थी।शुक्रवार देर रात उसके कमरे से बदबू आने पर मकान मालिक मेहता ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर  पहुची पुलिस ने दरवाजा तौड कर देखा तो इन्द्रा फांसी के फंदे पर लटकी थी।उसकी लाश सड़ चुकी थी। उसके शव को एमवाय अस्पताल में पीएम के लिए भेजा।

जांच अधिकारी त्रिपाठी के मुताबिक पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था कि पोपडिया में आपकी मां, भाई और बहन से बहुत परेशान हूं। मैं अपनी जान दे रही हूं। मेरी मौत के जिम्मेदार यही लोग हैं। उन्होनें बताया कि पुलिस पोपडिया के बारे में अस्पताल के स्टाफ व परिचितों से पूछताछ कर रही है।

जांच अधिकारी के मुताबिक इंन्द्रा मूलत राजस्थान में अजमेर के पास किसी गावं रहने वाली थी उसके माता पिता से संपर्क किया गया तो उन्होनें बताया कि इन्द्रा पांच साल पहले बिना उन्हें बताए घर छोड कर चली गई थी तभी से उनके कोई संबध नहीं है और वो उनके लिए मर चुकी है। उन्होनें उसके अंतिम संस्कार में आने से भी इकार कर दिया।

1 COMMENT

  1. I simply want to mention I am just new to blogging and honestly liked you’re website. Likely I’m planning to bookmark your site . You certainly have impressive well written articles. Kudos for sharing with us your website.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here