पडोसी ही निकला दरिन्दा: दो साथियों के साथ की थी मासूम की हत्या

1
214

लोकल इंदौर 26 जून।इंदौर पुलिस ने तीन साल की मासुम के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के मामले का 24 घंटें के भीतर खुलासा करते हुए तीन बदमाशों  को गिरफतार कर लिया है। मुख्य आरोपी मासूम के घर के पास में ही रहता था।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने जीतेन्द्र उर्फ जीतू निवासी जगजीवन राम नगर  सन्नी पिता देवेन्द्र और एक आटो चालक बाबू उर्फ रमेश  को गिरफतार किया है।इस वारदात का मुख्य आरोपी जीतेन्द्र है। पुलिस ने बताया कि आरोपी जीतेन्द्र और सन्नी घटना वाले दिन बारात देख रही मासूम शि वानी को बहलाफुसला कर कुछ दुरी पर ले गए।आगे उन्होनें आटो लेकर बाबू लेकर मिल गया। ये लोग आटो में सवार होकर      श हर में घुमते रहे। आरोपी शिवानी के घर के पास ही रहता हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी जीतेन्द्र आटो में ही शिवानी के साथ हरकत करता रहा इसके बाद ये लोग एमआईजी क्षेत्र में आए यहा पर जीतेन्द्र ने  मासूम के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी बदनावर भाग गए थें।

पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी नशा  करने के आदी है और घटना के समय भी नशा  किए हुए थें वही जीतेन्द्र का कुछ साल पहले विवाह हुआ था लेकिन उसकी पत्नी ने उसे छोड दिया है। आरोपियों से  पूछताछ की जा रही रही हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here