परिजनों के साथ सुखद पल बिताएंगे आज

0
481

आज का पंचांग 14अप्रैल, 2019,विक्रम संवत 2076,वार :रविवार माह: चैत्र
 पक्ष: शुक्ल,तिथी :नवमी, 09:34 तकnai ,नक्षत्र :पुष्य, 07:36 तक,चन्द्र राशि:कर्क

मेष: घर परिवार में आपसी प्रेम व सहयोग रहेगा। उच्‍च अधिकारी पर दबदबा बना रहेगा। भौ‍तिक सुख साधन आसानी से जुटा लेंगे। रोजमर्रा के कार्यों में समय बीतेगा। दांपत्‍य जीवन सुखमय व्‍यतीत होगा।

वृषभ: किसी से वाद विवाद होने की संभावना है। कामकाज में व्‍यस्‍तता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के उजागर होने का भय है। विद्यार्थियों को अच्‍छे परिणाम मिल सकते हैं।

मिथुन: घर के बुजुर्ग पथ प्रदर्शक के तौर पर सामने आएंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। व्‍यापार में अच्‍छा मुनाफा हो सकता है। युवाओं को करियर के अच्‍छे अवसर मिलेंगे। आत्‍मविश्‍वास व कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी।

कर्क: व्‍यापार में नए अनुबंध हो सकते हैं। वरिष्‍ठ लोगों के प्र‍ति मन में आदर का भाव रहेगा। राजनीति के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। समाज व परिवार में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

सिंह: मानसिक अशांति से आपके स्‍वास्‍थ्‍य पर विपरीत असर पड़ेगा। कारोबारी कर्ज के लेनदेन में सावधानी बरतें। नौकरी में कुछ समस्‍या हो सकती है। समाज में मान सम्‍मान बढ़ेगा। पिता के सहयोग से महत्‍वपूर्ण कार्य बनेंगे।

कन्या: स्‍वास्‍थ्‍य में गिरावट आ सकती है। अनावश्‍यक खर्च पर अंकुश लगाएं। कोर्ट के मामलों को फि‍लहाल स्‍थगित रखें। शत्रु सक्रिय रहेंगे। परिजनों के साथ सुखद पल बिताएंगे। नए संपर्कों का लाभ मिलेगा। सेहत सामान्‍य।

तुला: मित्रों के साथ आमोद प्रमोद में समय व्‍यतीत होगा। आप सकारात्‍मक विचारों से लबरेज रहेंगे। पैतृक संपत्ति में हिस्‍सेदारी मिल सकती है। सहकर्मी कार्य में सहयोग करेंगे। दांपत्‍य जीवन सुखमय रहेगा। यात्रा सुखद।

वृश्चिक: बड़े निवेश के लिए साहसिक कदम उठा सकते हैं। लंबे समय से रुके काम गति पकड़ेंगे। संतान की उपलब्धियों से प्रसन्‍नता बढ़ेगी। आय के नए स्रोत बनेंगे। ईश्‍वर के प्रति आस्‍था बढ़ेगी। यात्रा सुखद।

धनु: संतान की शिक्षा और करियर को लेकर चिंता बढ़ेगी। फालतू के कार्यों पर धन व समय नष्‍ट न करें। किसी महिला मित्र का कार्य में सहयोग मिलेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। निवेश लाभदायक।

मकर: राजनीति के क्षेत्र में प्र‍तिष्‍ठा एवं वर्चस्‍व बना रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। जोखिम भरी रोमांचक यात्रा टालें। अविवाहितों को विवाह के प्रस्‍ताव मिल सकते हैं। पत्‍नी से महंगा उपहार मिल सकता है।

कुम्भ: जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आएंगे। युवा अपने करियर की ओर ध्‍यान देंगे। मित्रों के बीच व्‍याप्‍त गलतफहमियां दूर होंगी। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है।

मीन: परिवार में सुख शांति व प्रसन्‍नता का भाव रहेगा। धर्म के प्रति आस्‍था बढ़ेगी। व्‍यापार में साझेदारी लाभ दे सकती है। यात्रा के दौरान किसी महत्‍वपूर्ण व्‍यक्ति से मुलाकात हो सकती है। पत्‍नी का सहयोग मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here