बंद नहीं हो रहा बीएसएनएल

0
286

इंदौर १५  फरवरी . विगत दिनों प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक मीडिया में बीएसएनएल के बंद होने की सुनियोजित अफवाह फैलाई जा रही है । यह पूर्णतः भ्रामक और शरारतपूर्ण है । ऐसा करके बीएसएनएल के माननीय उपभोक्ताओं को बरगलाने की साजिश की गई है । हम सारी परिस्थिति पर पैनी नज़र रखे हुए हैं और अपने सम्मानीय उपभोक्ताओं को विश्वास दिलाते हैं की ऐसी कोई बात नहीं है । बीएसएनएल को बंद करने के लिए सरकार के पास कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है ।श्

उक्त जानकारी देते हुए इंदौर बी एस एन एल के प्रधान महाप्रबंधक श्री सुरेश बाबू प्रजापति   ने बताया कि भारत सरकार के संचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी  विभाग में बीएसएनएल को एक महत्वपूर्ण दूरसंचार सेवा प्रदाता के रूप में प्रतिष्ठा और महत्व दिया जाता है । ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी गहन पहुँच के कारण बीएसएनएल सर्वाधिक विश्वसनीय दूरसंचार ब्रांड है जो देश के विकास में निरंतर अपना योगदान दे रहा है । केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना श्डिजिटल इंडियाश् में बीएसएनएल मुख्य तकनीकी सहभागी के रूप में काम कर रहा है । दूरसंचार विभाग में बीएसएनएल के पुनर्नवीनीकरण की योजना अंतिम चरण में है जिससे ग्राहकों को अबाध सेवा दिया जाना सुनिश्चित किया जा सकेगा ।

उन्होने आगे बताया कि अनेक विषम परिस्थितियों के बावजूद बीएसएनएल एक सशक्त दूरसंचार सेवाओं के प्रदाता के रूप में उभरा है और राष्ट्र की सेवा करने और दूरसंचार क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए समर्पित है ।

 

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here