बच्चे को लेकर लडाई: बडी बहन पर बच्चा नहीं लौटाने का आरोप

0
2035

chaild
लोकल इंदौर 20 जून। एम् आई जी थाने में बड़ा ही अनूठा मामला सामने आया है, यहाँ पहुंची एक विकलांग महिला ने अपनी ही बड़ी बहिन पर खुद का बच्चा नहीं लौटाने और बच्चा मांगने पर जान से मारने और उसके पति को दुष्कर्म करने के प्रयास की झूठी रिपोर्ट लिखवाने की धमकी दिए जाने के आरोप लगाए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

अपने जिगर के टुकडे को वापस पाने की चाह लेकर एम् आई जी थाने पहुंची इस महिला का नाम नजमा बी है। दरअसल नजमा विकलांग है और उसके दो बच्चे है। जब उसका दूसरा बच्चा शाहनवाज एक साल का था तब उसकी ही बड़ी बहिन अमना बी ने उसे भरोसे में लेकर छोटे बच्चे का पालन पोषण करने की बात के साथ ही बच्चे के समझदार होते ही वापस लौटाने की बात कही थी। बड़ी बहिन की बातो में आकर नजमा ने अपना जिगर का टुकड़ा उसे सौंप दिया, लेकिन उसे क्या पता था की दो साल बाद उसे अपने की बेटे को वापस पाने के लिए दर दर की ठोकरे खानी होगी।

पेशे से पुताई करने का काम करने वाले नजमा के पति शाकिब ने आरोप लगाया की जब वह बच्चा लेने के लिए अमना बी के घर गया तो उसकी बेटियों ने अपने कपडे फाड़कर उस पर दुष्कर्म करने का प्रयास करने का झूठा मामला थाने में दर्ज करवाने की धमकी देने के साथ ही उसकी पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। उसके बाद से वह अपने बच्चे को लेने के लिए नहीं जा पाया है। उसके मुताबिक़ बच्चे का नाम आधार कार्ड में है और उसका जन्म प्रमाण पत्र भी उसके पास है। अब बेटे को वापस पाने की चाह में वह थाने से लेकर आईजी, एसपी तक आवेदन दे चुका है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here