बांग्लादेश बॉर्डर पर सेल्समेन बनकर अगरबत्ती बेची इंदौर पुलिस ने

0
148

लोकल इंदौर29जुलाई । बांग्लादेश बॉर्डर पर  इंदौर पुलिस ने  सेल्समेन बनकर अगरबत्ती बेचने  का काम किया और आरोपी की जानकारी एकत्र कर उसे कोलकाता से पकड लाई ।

मामला इंदौर के एक व्यवसाई के घर की चोरी का था आरोपी के पास से माल भी बरामद कर लिया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक काइम मनोज राय ने बताया विगत 24 जून को संदीप टिबडेवाल निवासी विजय नगर ने थाना एम.आय.जी.पर रिर्पोट कि थी कि उनके रिश्तेदार आनन्द केड़िया के श्रीनगर एन.एक्स.स्थित निवास से नौकर राजू चक्रवर्ती पिता रजत चक्रवर्ती, निवासी वेस्ट बंगाल घर में रखी अलमारी से हीरे,सोने के आभूषण,नगदी आदि चुरा कर ले गया हैं।

उन्होनें बताया कि मामले की जांच के दौरान आरोपी राजू चक्रवर्ती व्दारा नौकरी के लिये दिये गये दस्तावेजों वोटर आय.डी. व ,राशन कार्ड की जॉच की गई तो ये बात सामने आई वे फर्जी है।उसमें जो पता दिया गया है वहा पर कोई महिला रहती है।टीम को सूचना मिली की राजू बांग्लादेश बॉर्डर पर स्थित नादिया गांव में रह रहा है।क्राईम ब्रांच की टीम व्दारा अपनी पहचान छुपा कर अगरबत्ती बेचने वाला सेल्समेन बनकर अगरबत्ती बेचने के माध्यम से उक्त आरोपी की गोपनीय रूप से जानकारी जुटाई गई। टीम को पता चला कि राजू का हुलिया राजा चौधरी पिता मन्टू चौधरी, से मिलता है।जो वर्तमान में कोलकता में रह रहा है।  कोलकाता जाकर  सीआईडी की मददद से आरोपी राजा चोधरी को गिरफतार कर लिया आरोपी चुराये गये माल को बेचने के फिराक में घूम रहा था।पुछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी से चोरी गये सोने के हीरे जड़ित आभूषण, लाखों के जप्त किये तथा आरोपी के पास एक पासपोर्ट व अन्य दस्तावेज भी बरामद हुए। आरोपी से और भी मामले में पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here