बीएसएनएल द्वारा सीए-सीपीटी क्रेश कोर्स का आयोजन 4 अप्रेल से

0
248

bsnl logoलोकल इंदौर11 मार्च। भारत संचार निगम लिमिटेड इंदौर वाणिज्य और गणित के छात्रों के लिए सीए की प्रवेश परीक्षा सीपीटी (कामन प्रोफेसिएन्सी टेस्ट) के लिए क्रेश कोर्स शुरू करने जा रहा है।
इंदौर बीएसएनएल के महाप्रबन्धक श्री गणेशचन्द्र पाण्डेय ने बताया कि 11वीं और 12वी के वाणिज्य और गणित विषय के छात्रों के लिए इस उपयोगी क्रेश कोर्स की बेच विभाग के मेघदूत पार्क टेलीफोन ऐक्सचेन्ज स्थित ट्र्ेनिंग सेन्टर में 4 अप्रेल 2013 से प्रारम्भ किया जा रहा है। इसकी अवधि 7 जून तक रहेगी ।
नाम मात्र के शुल्क के आधार पर प्रवेश के कारण सीमित संख्या में ही छात्रों को प्रवेश दिया जाने का निर्णय लिया गया हैं उनके अनुसार यहॉं सीए और बीई किये हुये अनुभव प्राप्त प्रशिक्षकों द्वारा प्रशिक्षण दिये जाने के साथ ही प्रति सप्ताह टेस्ट लेने के साथ प्रत्येक छात्र पर व्यक्तिगत ध्यान देकर तैयारी कराने की व्यवस्था रहेगी।
श्री पाण्डेय ने कहा कि बीएसएनएल अपनी कार्पोरेट सोशल रिस्पान्सबिलिटी के तहत छात्रों की छिपी प्रतिभा को उभार कर उन्हें प्रतियोगिताओं हेतु योग्य प्रशिक्षण देने का प्रयास कर रहा है। प्रशिक्षण केन्द्र पर लाजिंग और बोर्डिग की सुविधा भी नाममात्र के शुल्क पर उपलब्ध कराई जाएगी। प्रवेश संबधित अन्य जानकारी के लिए 9425085004, 9425313535 तथा ूूूण्बजजबपदकवतमण्इेदसण्बवण्पद पर ऑन लाइन रजिस्ट््र्रेशन भी किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here