बेशरम बने रणवीर 26 को इंदौर में

0
220

downloadलोकल इंदौर 25 सितम्बर । आगामी दो अक्टूबर से रिलीज होने वाली अपनी फिल्म बेशरम का प्रमोशन करने के लिए रणबीर कपूर गुरूवार को इंदौर आ रहे है। वे इस दौरा मीडिया से भी चर्चा करेगे।रिलायंस एंटरटेनमेंट, मूवी टेम्पल के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता संजीव गुप्ता, हिमांशु किशन मेहरा है जबकि निर्देशन किया है अभिनव सिंह कश्यप ने। रणबीर कपूर, पल्लवी शारदा, ऋषि कपूर, नीतू सिंह, जावेद जाफरी आदि का अभिनय है।

कहानी

बबली (रणबीर कपूर) एक स्ट्रीट स्मार्ट कार मैकेनिक है जो दिल्ली स्थित एक अनाथालय में रहता है। हंसमुख बबली जिंदगी का भरपूर मजा लेते जीता है।

बबली (रणबीर कपूर) एक स्ट्रीट स्मार्ट कार मैकेनिक है जो दिल्ली स्थित एक अनाथालय में रहता है। हंसमुख बबली जिंदगी का भरपूर मजा लेते जीता है।वह कार भी चुराता है ताकि अनाथालय की मदद कर सके।सही और गलत की उसे समझ नहीं है, लेकिन न चाहते हुए भी वह अपने प्यार तारा (पल्लवी शारदा) का दिल दुखा देता है।इस घटना का बबली पर गहरा असर होता है। वह समझ जाता है कि गलत चीजें करना सही रास्ता नहीं है।बबली निकल पड़ता है उन गलतियों को सुधारने जो उससे हुई हैं, लेकिन अभी भी वह बेशरम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here