ब्राडबेंड पर बीएसएनएल की दस दिनी कार्यशाला आज से

0
173

 लोकल इंदौर 20अगस्त।   आप ब्रॉडबेंड के बारे में कुछ भी जानना चाहते है ,या आप के लिए कौन सा प्लान फायदेमन्द रहेगा  ।ऐसी ही तमाम  उपयोगी जानकारियों के लिए  बीएसएनएल इंदौर  मंगलवार 21 अगस्त  से एक कार्यशाला अपने ग्राहकों के लिए आयोजित करने जा रहा है ।

बीएसएनएल प्रवक्ता श्याम यादव ने बताया कि बीएसएनएल  के महाप्रबन्धक श्री गणेश चन्द्र पान्डेय की पहल पर विभाग इस कार्यशाला को आयोजित करने जा रहा है जिसका मुख्य उद्देश्य ब्रॉडबेंड के प्रति सजगता और जागरूकता  लाना है ।श्री पान्डेय के अनुसार आज औसतन हर व्यक्ति इंटरनेट का उपयोग कर रहा है और ब्राडबेंड इसका मुख्य आधार है किन्तु अनेक बार छोटी छोटी जानकारी के अभाव में उपभोक्ता को असुविधा का सामना करना पड जाता है ।साथ ही विभिन्न प्लान को अपनी आवश्यकता के अनुरूप नही लेने पर अधिक बिल की समस्या भी आ जाती है। इन्ही सब को सामने रख कर विभाग ने उपभोक्ताओं को ब्राडबेंड की समुचित जानकारी देने के लिए 21 से 31 अगस्त तक एक कार्यशाला का आयोजन किया है ।

  कार्यशाला विभाग के मेघदूत पार्क स्थित कार्यालय के प्रशिक्षण केन्द्र पर आयोजित की जा रही है जहॉं प्रतिदिन प्रातः 10 से दोपहर  एक बजे तक उपभोक्ता इस बाबद यहॉं उपस्थित अधिकारियों से जानकारी ले सकेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here