भाजापा तलाक के लिए डाल रही है दबाब – जाहिदा

0
162
 इंदौर २४ अप्रैल ।आरटीआई कार्यकर्ता शेहला मसूद हत्याकांड की प्रमुख आरोपी जाहिदा परवेज ने  आज यह  आरोप लगा कर सनसनी फैला दी  कि मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी उसके शौहर पर उससे तलाक के लिए दबाव डाल रही है। इस  मामले के सभी पांच आरोपियों की न्यायिक हिरासत अवधि सात मई तक बढ़ा दी है।

न्यायिक मजिस्ट्रेट [सीबीआई] डॉ. शुभ्रा सिंह की अदालत में नियमित पेशी के बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच न्यायालय परिसर से बाहर ले जाती समय मीडिया से बात करते हुवे उसने कहा कि उसके शौहर का यह रुख भाजपा के दबाव का नतीजा है।
इससे पूर्व आरटीआई कार्यकर्ता के हत्याकांड की कथित प्रमुख षड्यंत्रकारी भोपाल [मध्य] के भाजपा विधायक ध्रुवनारायण सिंह पर आरोप लगा चुकी है कि वह हाई प्रोफाइल मामले के ‘मास्टरमाइंड’ हैं। मगर आज जब उससे पूछा गया कि इस वारदात को अंजाम दिए जाने के पीछे क्या मकसद था तो उसने चुप्पी साध ली।सीबीआई के एक वरिष्ठ अफसर ने 20 अप्रैल को इंदौर के जिला जेल में  की गई पूछताछ को जाहिदा ने  ‘कोरी औपचारिकता’ करार दिया।
सबा ने शेहला हत्याकांड के मकसद के बारे में पूछे जाने पर दो टूक कहा कि ‘इस सवाल का जवाब ध्रुवनारायण सिंह ही दे पाएंगे। चूंकि यह हत्या हमने नहीं कराई, इसलिए हमें इस बारे में कुछ भी पता नहीं है।’
इस बीच, जाहिदा और सबा की वकील नफीसा खान ने संवाददाताओं को बताया कि विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट [सीबीआई] ने उनकी दोनों पक्षकारों समेत मामले के सभी पांच आरोपियों की न्यायिक हिरासत अवधि सात मई तक बढ़ा दी है। नफीसा ने कहा  जाहिदा ने मुझसे कहा कि वह मुझे अकेले में कुछ बताना चाहती है। लिहाजा मैं अपनी पक्षकार से मुलाकात के लिए जेल प्रशासन को आवेदन दूंगी।’
शेहला हत्याकांड के अन्य तीन आरोपियों में कातिलों का इंतजाम करने का मुलजिम साकिब अली उर्फ ‘डेंजर’, कथित ‘सुपारी किलर’ इरफान और भाड़े का संदिग्ध हत्यारा ताबिश खान शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here