भारत में कौमी  एकता देखना हो तो इंदौर आईये …. बोले शहर काजी

0
55
लोकल इंदौर १२ अगस्त  .पूरे देश के साथ इंदौर में भी बकरीद देशभर में बड़ी ही धूम धाम से मनाई जा रही है  अल सुबह से ही मस्जिदों  में बड़ी संख्या में समाजजन पहुंचे और नमाज अदा की। विशेष नमाज इंदौर की सदर बाजार ईदगाह पर शहरकाजी इशरत अली ने अदा करवाई। इसके बाद सभी ने एक-दूसरे के गले मिल ईद की मुबारकबाद दी।इस मोके पर शहर काजी इशरत अली ने कहा की हमारा भारत देश अलग अलग फूलो और खुश्बुओ का गुलदस्ता है  पूरे भारत में अगर आपको आपको कौमी  एकता देखना हो तो इंदौर आकर देखे।
 सदर बाज़ार ईदगाह पर ईद-उल-जुहा  कि नमाज के लिए बड़ी संख्या में मुस्लिम समाजजन पहुंचे।  जहाँ शहर काजी डॉ मोहम्मद इशरत अली की उपस्थिति समाजजन ने ईद की नमाज अदा कि। इस दौरान शहर में अच्छी बारिश के लिए दुआ मांगी गयी साथ ही देश में शहर में अमन चैन बना रहे इसको लेकर भी दुआ कि गयी।  विशेष नमाज के बाद सभी ने एक दूसरे को गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी , इस मौके पर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद थे जिन्होंने सभी को ईद-उल-जुहा की बधाई दी।
इस मोके पर शहर काजी इशरत अली ने कहा की हमारा भारत देश अलग अलग फूलो और खुश्बुओ का गुलदस्ता है  पूरे भारत में अगर आपको आपको कौमी  एकता देखना हो तो इंदौर आकर देखे।वही आम लोगो को भी सोचना चाहिए कि सियासी दुनिया से निकलकर जमीनी दुनिया में जिए.और एक अच्छा भारत बनाये।वही रासुका की कार्यवाही पर कहा की मिलावटखरों के ऊपर रासुका नहीं बल्कि फांसी या उम्र कैद की सजा की मांग की  वही सभी शहर वासियो से इस बारिश में पेड़ लगाने की अपील की .
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here