भोपाल की बारिश से इंदौर में अटके यात्री

0
276

 लोकल इंदौर 21 अगस्त ।  भोपाल में जम कर हुई बारिश का खामियाजा इंदौर को उठाना पडा ।वहां  लगातार होने वाली बारिश इंदौर के हवाई यात्रियों के लिए मुसिबत का कारण बन गई । इंदौर से भोपाल होते हुए दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया फ्लाईट लगभग 5 घंटे से अधिक समय तक इंदौर में ही खड़ी रही और यात्री हैरान परेशान होते रहे बाद में जब मौसम साफ हुआ तब फ्लाईट को रवाना किया गया लेकिन बाद में   भोपाल की जगह  फ्लाईट को दिल्ली ही रवाना किया गया व   भोपाल  के 20 पेसेंजर को सड़क मार्ग से हीरवाना किया गया।

एयर इंडिया की फ्लाईट  ए आई 633 जो की मुंबई से इंदौर आकर    भोपाल होते हुए दिल्ली रवाना होती है वह पांच घंटे से अधिक देरी से रवाना हुई । इस फ्लाईट के इंदौर से उड़ान भरने का निर्धारित समय सुबह 7.15 पर आकर  7.50 पर जाने का समय है लेकिन    भोपाल में सोमवार से लगातार हो रही मुसलाधार बरसात के कारण 1.30 बजे बजे के बाद ही रवाना हो पाई और मुंबई से जो यात्री   भोपाल के इंदौर आए थे उन 64 यात्रियों में से 61 यात्रीयों को सड़क मार्ग से    भोपाल  रवाना किया गया और तीन यात्रियो ने अपने टिकट केंसल करवा लिए । लेकिन एयरपोर्ट पर परेशान हो रहे यात्रीयों ने  कई देर तक हंगामा खड़ा कर दिया । 

एयर इंडिया मेनेजर गीता शर्मा ने बताया कि   भोपाल  में मौसम की खराबी के कारण विजिबिल्टी नहीं है इस कारण विमान को इंदौर ही रोकना पड़ा लेकिन 01.30 बजे क्लीयरेंस मिलने के बाद ही रवाना किया गया 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here