मंत्री कैलाशविजयवर्गीय ने पूछा आपको देश में सरकार नज़र आती है?

0
273

kailashलोकल इंदौर 21 जून। मध्यप्रदेश के उ़द्योगमंत्री कैलाशविजयवर्गीय ने आज नागरिको से सवाल करते हुए पूछा है कि क्या आपको देश में सरकार नजर आती है।
सोशल मिडिया पर उन्का बयान कुछ इस तरह है:—
आज देश के हालात देखकर प्रत्येक नागरिक के मन में यही विचार होगा कि सरकार है भी या नहीं…ऐसी दयनीय स्थिति देश में आज़ादी के बाद पहली बार आई है जब एक तरफ रूपये की कीमत सर्वाधिक गिर गयी है और दूसरी तरफ इंसान की. उत्तराखंड में आई प्राकृतिक विपदा में हजारों जानें जा चुकी हैं और अब जो भी लोग वहां जीवित फसे हैं उन्हें बचाने की प्रक्रिया चल रही है. रास्ते पूरी तरह ख़त्म हो जाने के कारण सिर्फ हेलीकाप्टर से ही लोगों को बचाया जा सकता है तो क्या केंद्र सरकार को कम से कम 100 हेलीकाप्टर नहीं लगवाने चाहिए इस कार्य में…?

मध्यप्रदेश सरकार की तरफ से 3 हेलीकाप्टर और अधिकारियों की टीम बचाव कार्य हेतु जा चुकी है परन्तु लोकल एडमिनिस्ट्रेशन से तालमेल के अभाव के कारण काफी परेशानियां हो रही हैं.

यूपीए सरकार ने इस 9 साल के कार्य काल में कहीं भी, किसी भी परिस्थिति में बुद्धिमत्ता व नागरिकों के हित के प्रति अपने सरोकार का परिचय नहीं दिया. क्या अब भी आपको देश में सरकार नज़र आती है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here