महाजन बोलीं ये निशक्त निष्क्रिय प्रधानमंत्री की अकर्मण्य सरकार है

0
226

 sumitra mahajanलोकल इंदौर 6 अगस्त। /इंदौर की लोकप्रिय सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्रीमती सुमित्रा महाजन ने आज जम्मू के पुंछ में पाकिस्तानी आतंकवा​दियों द्वारा मारे गए पांच भारतीय सैनिकों पर लोकसभा में रक्षामंत्री द्वारा दिए गये वक्तव्य की निंदा एवं क्षोभ व्यक्त किया । 

श्रीमती महाजन ने कहां की निशक्त निष्क्रीय प्रधानमंत्री के नेतृत्ववाली अशक्त, अकर्मण्य यह यूपीए की सरकार में सेना के नौजवान मरने को मजबूर है । उन्होने कहां रक्षामंत्री एक तरफ हमारे भारतीय सैनाओं की सराहना करते है और उसी राष्ट्रभक्त सेना के पांच नौजवानों को आतंकवादी और पाकिस्तानी सैनिक हमारे सीमा में घूसपैठ कर मार जातें है और हमारी ओर से पाकिस्तान को केवल निषेध भेजा जाता है यह निंदनीय है ।
श्रीमती महाजन ने कहां कि पूर्व में भी पाकिस्तानी सैनाओं द्वारा भारतीय सीमा में घुसपैठ कर हमारे सैनाओं के सिर काटने की घटना होती रही है यह भारत जैसे बडे देश के लिये शर्म ही नही घोर चिंता की बात है जिसकी जितनी निंदा की जाय वह कम है ।
श्रीमती महाजन ने इस घटना की निंदा करते हूए कहां कि एक निशक्त निष्क्रिय प्रधानमंत्री की अकर्मण्य सरकार का द्योतक है कि यह सरकार चाहे चीन हो चाहे पाकीस्तान जोर से दहाडना भी नही जानती ताकद से देश की रक्षा क्या कर सकती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here