महिला की हत्या करने वाला प्रेमी युगल पकडाया

0
169

crimeलोकल इन्दौर 11 जून। वह अपनी प्रेमिका के साथ उसकी मौसी के यहां था मौज करने । मौसी से झगडा हुआ और उसे मार डाला। मृतिका के गहने चुराए उसे बेचे और शिरडी भाग गए। कानून के लम्बे हाथों ने आखिर दोनों को पकड ही लिया।
ये कोई फिल्मी कहानी नही है बल्कि विजयनगर क्षेत्र में विगत 23 मई हुए हत्याकांड को सुलझाने में पुलिस में मिली सफलता है।

पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर रेन्ज (शहर) श्री राकेश गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि कृष्णबाग कालोनी निवासी महिला शोभा पति प्रकाश चौहान (50) की अज्ञात बदमाशों द्वारा कपडे से गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।
विवचेना के दौरान ज्ञात हुआ कि महिला के घर पर लडके एवं लडकियों का आना-जाना लगा रहता था। घटना के कुछ समय पहले डिस्कवर बाईक पर एक प्रेमी युगल महिला के घर जाता दिखाई दिया था। प्राप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा बाईक सवार एवं लडकी के बारे में जानकारी प्राप्त करते ज्ञात हुआ कि शिवम तिवारी नामक युवक घटना के पूर्व डिस्कवर बाईक पर उस क्षेत्र में देखा गया था।
शिवम तिवारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म स्वीकार किया। आरोपी शिवम तिवारी पिता कन्हैयालाल तिवारी उम्र 21 साल निवासी विजयश्रीनगर थाना ऐरोड्र्रम क्षेत्र इन्दौर अपनी पडोस में रहने वाली माशूका को लेकर महिला शोभा बाई के घर गया था। मृतिका शोभा बाई को आरोपी की माशूका पूर्व से परिचित होकर मौसीजी के नाम से जानती थी। घटना दिनांक को आरोपी शिवम एवं उसकी माशूका मौसीजी से मिलने गये वहां दोनो का मौसी से विवाद होने पर आरोपी शिवम ने मौसी को धक्का दे दिया जिसके गिरने पर लडकी ने उसके पैर पकडे एवं लोगो के आने के डर से आरोपी शिवम ने महिला का वहा लटके गमझे से गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के दौरान ही दोनो ने इन्दौर से फरार होने का प्लान बनाया जिसके लिए रूपयों की व्यवस्था हेतु मृतका के सोने के टॉप्स, पैर की पायजेब, बिछूडी एवं आलमारी में रखी पायजेब निकाल ली जिसे स्थानीय सराफा बाजार में बेचकर रूपयों की व्यवस्था की गई एवं अगले दिन प्रदेश से बाहर महाराष्ट्र्र शिर्डी चले गये। शिर्डी में आरोपियों द्वारा मृतका की एक पायजेब शिर्डी में बेची दी। आरोपियों से अपराध में लूटे गये सोने चांदी के जेवर एवं मश्रुका बरामद किये गये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here