महिला सशक्तिकरण के सच्चे पैरोकार थे बाबा साहेब

0
273

DSC_0211लोकल इन्दौर 14 अप्रेल।बाबासाहब ही वह पहले व्यक्ति है जिन्होने महिला सशक्तिकरण की पैरवी करते हुए महिलाओं को मतदान का अधिकार दिलाने के प्रयास किए ये बात भारतीय स्टेट बैंक के वरिष्ठ अधिकारी श्री प्रदीप कोरी ने आकाशवाणी इन्दौर में आयोजित डॉ बाबासाहब भीमराव आम्बेडकर जयंती समारोह को संबोधित करते हुए कही।

ये जानकारी देते हुए आकाशवाणी इन्दौर के मीडिया प्रभारी एवं एसोसिएशन के सचिव श्री प्रवीण नागदिवे ने बताया कि आकाशवाणी इन्दौर और आकाशवाणी दूरदर्शन एस सी एसटी एम्पलाई वेलफेयर एसोसिएशन इन्दौर द्वारा आकाशवाणी में आयोजित बाबासाहब डॉ भीमराव आम्बेडकर जयंती समारोह में श्री तुकाराम पगारे, प्रकाश शुजालपुर आकाशवाणी के केन्द्राध्यक्ष श्री एस के कदम ने भी संबोधित किया । इस अवसर पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले दो कर्मचारियों श्री बी एस रावत एवं श्री राजकुमार सोलंकी को सम्मानित किया गया और सम्मान राशि का चेक प्रदान किया गया । साथ ही जीवनपर्यन्त अपने वेतन से प्रधानमंत्री राहत कोष में राशि जमा करने वाले श्री के आर सच्चर का भी सम्मान किया गया ।
कार्यक्रम को दूरदर्शन केन्द्र के श्री राजेश चेचाम, आकाशवाणी खण्डवा के कार्यक्रम प्रमुख श्री उमेश कुलकर्णी विविध भारती इन्दौर की श्रीमती बीना पी शर्मा, श्री के आर सच्चर आदि ने संबोधित किया । कार्यक्रम की शुरूआत में अतिथियों और आमंत्रितों ने बाबासाहब की तस्वीर पर माल्यापर्ण और पुष्पांजलि अर्पित की तत्पशचात् अतिथियो का स्वागत श्री राजेश पाठक, श्री रमेश भार्गव, श्री भरत सुनवैया, श्री अखिलेश बाथम ने किया ।
कार्यक्रम का संचालन श्री शशिकांत व्यास ने किया वहीं आभार प्रदर्शन एसोसिएशन के सचिव श्री प्रवीण नागदिवे ने किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here