महेन्द्रा ने इंदौर में लांच की बहुप्रतिक्षित एक्सयूवी500

  इंदौर 6 जून । भारत की प्रमुख एसयूवी निर्माता महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा लिमिटेड ने मध्यप्रदे श  के लिए इंदौर में आज अपनी बहुप्रतिक्षित एक्सयूवी500 को लॉंच किया ।

पूरे भारत में 19 शहरो में लॉंच  की जा चुकी इ स नए वाहन को 8 जून से महिन्द्रा डीलरशिप  में 40 हजार रूपयों में बुक किया जा सकता है ।

कंपनी के सीनियर जीएम विपणन आशीश  मलिक ने आज पत्रकारो को यह जानकारी देते हुए बताया कि ये मॉडल पूरी तरह से भारत में ओर भारतीय सामान से बना है । इंदौर में 11.83 लाख से 13.32 लाख तक में विभिन्न मॉडल उपलब्ध रहेंगें ।  कंपनी ने सात आकर्षक रंगों ओर दो मॉडल प्रस्तुत किए है ।अभी वाहन के लिए दो सप्ताह से दो माह तक का वेटिंग है और यह वाहन के कलर ओर मॉडल पर निर्भर है । उन्होने बताया कि एक्सयूवी500 की टेस्टिग भारत के अलावा विदेशो  मे भी की गई है और इसे अब तक 22 पुरूस्कार मिल चुके है ।आधुनिक तकनिक और  अनेक नई सुविधाओं युक्त इस एक्सयूवी500 से कंपनी को खासी उम्मीद है क्योंकि इस तरह के रेंज के वाहनों में ये सर्वश्रैष्ठ है ।

1 thought on “महेन्द्रा ने इंदौर में लांच की बहुप्रतिक्षित एक्सयूवी500

  1. महेन्द्रा ने फौर व्हीलर में तो काफी नाम कमाया है .इस नयी गाड़ी के लिए बधाई .. पर महिन्द्रा टू व्हीलर ने अपने डूरो में अपनी विश्वश्नियता खो दी है .. यह गाड़ी अभी तक की सबसे बेकार गाड़ी कही जा सकती है .. में इसको झेल रहा हूँ . ..आपको भी सलाह है की महिंद्रा के डूरो न खरीदें .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×