मुह बोला मामा करता था गलत काम

0
266

rapeलोकलइंदौर 5 अगस्त। इंदौर के हीरा क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, यहाँ मानसिक रूप से विक्षिप्त एक नाबालिग नेपाली लड़की को उसके ही मुह बोले मामा ने अपनी हवस का शिकार बना लिया, मामले का पता उस समय चला जब पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया, आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

मामला हीरा नगर के अभिनन्दन नगर का है यहाँ रहने वाला नेपाली मूल का राम बहादुर चौकीदारी का काम करता है, उसकी 13 वर्षीय एक बेटी है जो की मानसिक रूप से विक्षिप्त है और चौथी कक्षा की छात्रा है, जिस घर में नेपाली परिवार रहता है उसी में टेलरिंग का काम करने वाला सचिन भी रहता है।
सोमवार दोपहर उनके पड़ोस में रहने वाले मोहनलाल खत्री उसके घर पहुंचे तो सचिन बच्ची के साथ आपतिजनक अवस्था में मिला जबकि बच्ची उसका विरोध कर रही थी.. इस घटना के बाद खत्री ने सचिन को पकड़ लिया तो वह माफ़ी मांगने लगा, उसे अपने झांसे में लेकर जब पूछा गया की कब से वह यह हरकत कर रहा है तो उसने तीन बार करना स्वीकारा। खत्री की बेटी मीना के मुताबिक़ आरोपी को बच्ची मामा कहती है और वह उनके साथ दो साल से रहता आया है.. वह उसके साथ उस समय गलत काम करता था जब पिता और भाई काम पर चले जाते थे..
मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर रेप और बाल संरक्षण अधिनियम की धारा में मामला दर्ज किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here