यात्रियों को लूटने वाले बदमाश पकडाए

0
181

लोकल इंदौर 7 अगस्त ।पुलिस की टीम ने यात्रियों को लूटने वाले तीन बदमाशो को गिरफतार किया हैं।आरोपियों में से एक आटों चालक है जो अपने आटो में बेठने वाली सवारियों को अपने साथियों के साथ  मिलकर लूटता था।

एएसपी मनोज राय ने बताया कि टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कुछ आटोरिक्शा चालकों का गिरोह स्थानीय रेल्वे स्टेशन बस स्टेशन से विशेष रूप से बाहर से आने वाले अकेले यात्रियों को अपने आटोरिक्शा में कम कीमत का लालच देकर यात्रियों को बिठा लेते थे, तथा योजना के अनुसार जैसे ही सवारी इनके आटोरिक्शा में बैठती,इनके अन्य साथी भी सवारी बनकर आटोरिक्शा में बैठ जाते थे और उक्त सवारी को सुनसान जगह ले जाकर योजनाबद्व तरीके से चाकू की नोक पर डरा-धमका कर सवारी की नगदी एवं जेवरात लूट लेते थे ।

आरोपियों ने पूर्व में एक महिला को लूट लिया था।  उक्त घटना को ध्यान में रखते हुए क्राईम ब्रांच टीम व्दारा संदेही आटोरिक्शा चालक शिराज पिता मो.सईद,(25) निवासी सम्राट नगर खजराना,उसका साथी जब्बार उर्फ मुण्डी पिता अब्दुल गफ्फार (27),निवासी मोमिनपुरा खजराना इंदौर, वसीम पिता कादर अली (28),निवासी मेनन कॉलोनी खजराना को पकड़ा इनसे पूछताछ की गयी उक्त लूट की घटना का खुलासा हुआ एवं महिला से लूट हुए जेवर,मंगल सूत्र एवं पायजेब उक्त आरोपियों से बरामद किये गये। आरोपी जब्बार पहले भी लूट के मामले में थाना तुकोगंज में पकड़ा जा चुका है, आरोपी वसीम के थाना खजराना में मारपीट के दो प्रकरण दर्ज है।उनसे पूछताछ की जा रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here