रजामुराद का बयान भाजपा का दोहरा चरित्र उजागर करता है-कांग्रेस

0
260

bhuriyaलोकल इंदौर 10 अगस्त। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया और राष्ट्रीय सचिव सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा पर जमकर निशान साधा. दोनों नेताओं ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत फर्क है. एक वोट की राजनीति में टोपी पहनता है और एक उतरता है.

इंदौर में शनिवार को मीडिया से चर्चा में भूरिया ने कहा कि ईद के दिन रजामुराद ने जो भी कहा उससे बिलकुल साफ है. भाजपा का दोहर चरित्र उजागर हुआ है. भाजपा का एक मुख्यमंत्री(नरेन्द्र मोदी) वोटों के खातिर मुस्लिम समाज द्वारा पहनाई जाने वाली टोपी पहनने से इंकार कर देता है तो दुसरा मुख्यमंत्री(शिवराज सिंह चौहान) वोटो के खातिर टोपी पहनता है. भाजपा की कथनी और करनी इससे उजागर होती है.
वही राष्ट्रीय सचिव और देवास-शाजपुर से कांग्रेस के सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि रजा मुराद ने जो कहा उससे उनके समाज का दर्द सामने आ गया है.रजा मुराद राजनीतिक व्यक्ति नहीं है लेकिन उन्होनें शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते समय यह भूल गये कि वही मुख्यमंत्री है जो यह आदेश देते है कि सरकारी सहायता प्राप्त मदरसों में गीता पढाया जायें.उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश से फिरंगियों को भागया था. अब दो रंगियों(भाजपाईयो) को भागायेगें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here