रणजी ट्राफी में MP का सबसे कम स्कोर,35 रन पर आउट

0
536

लोकल इंदौर 9 जनवरी। इंदौर में आज रणजी ट्राफी के इतिहास में मध्यप्रदेश ने इतिहास का अपना सबसे न्यूनतम स्कोर बना कर बड़ी हार अपने नाम कर ली।दूसरी पारी में मप्र की पूरी टीम महज 35 रनों पर आउट हो गई।

रणजी ट्रॉफी एलीट समूह के आखिरी लीग मैच में होल्कर स्टेडियम पर आंध्र प्रदेश ने दोनों पारियों में 433 रन का स्कोर बनाया था। मेजबान मप्र की टीम मेहमानों के पहली पारी के स्कोर (132) को भी पार नहीं कर सकी। वह दोनों पारियों में बमुश्किल 126 रन तक पहुंच पाईं। इस तरह यह मैच आंध्र ने तीसरे दिन ही 307 रन से जीत लिया और मप्र के नॉकआउट में पहुंचने की उम्मीदों को ध्वस्त कर दिया। उसे नॉकआउट के लिए जीत जरूरी थी।

दूसरी पारी में मप्र की पूरी टीम महज 35 रनों पर आउट हो गई। ये रणजी ट्रॉफी में उसका अब तक का सबसे न्यूनतम स्कोर है। इससे पहले बड़ौदा के खिलाफ टीम 60 रनों पर आउट हुई थी।

होलकर स्टेडियम में आंध्र प्रदेश को पहली पारी में 132 रन पर आउट करने के बाद मप्र से बड़ा स्कोर बनाने की उम्मीद थी लेकिन उसकी पहली पारी सिर्फ 91 रन पर सिमट गई। 41 रन से पिछड़ी आंध्र प्रदेश के बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में अपने खेल में काफी सुधार किया और 301 रन बनाकर मप्र को परेशानी में डाल दिया था।दूसरी पारी में मप्र की पूरी टीम महज 35 रनों पर आउट हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here