राहुल का राजनीतिक ट्रेक रिकार्ड फेल -मुरलीधर राव

0
303

DSCलोकल इन्दौर27 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी ने आज कॉंग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के बारे में कहाकि वे अभी तक अच्छे सांसद नहीं बन सके है। उनका उनका राजनीतिक ट्रेक रिकार्ड फेल है। राजनेता बनाने के लिए उन्हें कई परिक्षाएं देना होगी।

भाजपा के राष्ट्रीय महमंत्री मुरलीधर राव ने ये बातें आज इंदौर मे पत्रकारों से चर्चा में कहीं। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के खिलाफ भाजपा चार और 5 मई को संसद से सडक तक आन्दोलन कर जेपीसी और कोल स्केम पर उन्होंने प्रधानमंत्री से इस्तीफा देने की मांग करेगी।

राष्ट्रीय महामंत्री बनने के बाद पहली बार इन्दौर आए मुरलीधर राव ने कहा कि राहुल गाँधी मध्यप्रदेश का दौरा करके गये है। कांग्रेस को सत्ता में लाना चाहते है लेकिन पहले जिस उत्तर प्रदेश से वे नेता है वही कांग्रेस खत्म है। उ.प्र में कांग्रेस की जडे सीचनें गये थे लेकिन फेल हो गये।रायबरेली और अमेठी के बाहर कांग्रेस एक स्वप्न बन गई है.

संसद में विपक्ष को उचित सम्मान नहीं दिये जाने को लेकर राव ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह जनहित के मुद्दों में बहस ही नहीं करना चाहती। भाजपा एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाने के लिए तैयार है लेकिन सरकार को भी इसके लिए तैयार होना होगा।

सीबीआई को कांग्रेस का हथियार बताते हुए कहा कि भाजपा कब से यह कह रही है कि कांग्रेस सीबीआई का इस्तेमाल या तो प्रधानमंत्री वित्तमंत्री और अपने नेताओं को बचाने में कर रही है या फिर अपने सहयोगियों को डराने धमकाने में। जेपीसी में प्रधानमंत्री और वित्तमंत्री को बचाया जा रहा है। जबकि ए राजा कह चुके है कि टू जी स्पेक्ट्रम की सारी जानकारी प्रधानमंत्री को थी।भाजपा जब जेपीसी के सामने प्रधानमंत्री और वित्तमंत्री को पेश होने की बात करती है तो क्लीन चिट दे दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here