राहुल गाँधी की भावना को ठीक से नहीं समझा गया – दिग्विजय सिंह

0
246

digvijayलोकल इंदौर 3 अक्टूबर । कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरी सहानभूति लालू के साथ है,उपरी अदालत से उन्हें राहत मिलेगी. उनके अनुसार दागी सांसद और विधायक के अध्यदेश पर राहुल गाँधी की भावना को ठीक से नहीं समझा गया।
दागी सांसद और विधायक के अध्यदेश को राहुल गाँधी द्वारा बकवास करार दिये जाने पर उन्होनें कहा कि राहुल गाँधी की भावना को ठीक से नहीं समझा गया है. राहुल गाँधी का कहना था कि हम जो करप्शन के खिलाफ समझौता कर लेते है उससे समझौता करते है उससे भ्रष्टाचार मिटने की मूल भावना है.उसमें कमी आती है. ये उनकी मूल भावना थी.जब उनसे पूछा गया कि क्या सरकार से राहुल गाँधी बडे हो गये है तो उन्होने कहा कि मै भाजपा से पूछना चाहता हू कि आरएसएस उससे उपर है कि नहीं.

मध्यप्रदेश की खंडवा जेल से भागे सिमी आंतकियो पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह भाजपा सरकार की असफलता है. और मैनें हमेशा इस बात को कहा है कि सिमी और बजरंग दल एक है. जब मै मुख्यमंत्री था तो मैनें सिमी और बजरंग दल दोनों पर प्रतिबन्ध लगाने की मांग की थी. सिमी का मेम्बर खन्डवा में ही बजरंग दल के एक बडे नेता के यह मुलाकात के लिए गया था. जहाँ से पुलिस ने गिरफ्तार हुआ था. आखिर प्रदेश का खंडवा जिला ही क्यों सिमी का बडा अड्डा बन रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here