रॉयल फैमिली की रेसिपीज़,चांदी की थाली में रेडिसन के महाराजा फ़ूड फेस्ट में

0
3070

chaandiलोकल इंदौर, 14  अगस्त .  इंदौर का होटल रेडिसन ब्लू आगामी  16 से 31 अगस्त तक महाराजा क्यूजीन फूड फेस्टिवल  का आयोजन करने जा रहा है . इस फेस्ट   में  फ़ूड की प्रिप्रेशन भी रॉयल हाउसेस के मास्टर शेफ और खानसामा करेंगे। हर तीन दिन में मीनू बदल जाएगा .खाना चांदी की थाली में परोसा जायेगा।

शेफ शिवराज लिमडी और शेफ रवि रानावत ने आज पत्रकारों सेचर्चा  में बताया कि महाराजा कुजीन फूड फेस्टिवल का उद्देश्य देश के रॉयल किचन्स का टेस्ट लोगों तक पहुंचाना है। फेस्टिवल के दौरान रॉयल हाउसेस की कुछ शानदार डेलीकेसीज् जैसे भुट्टे का मीट, पनीर कोफ्ता तू अनाड़ी गोश्त, बलरामपुर चिकन, मास के सुले, उड़द चने की हांडी दाल के साथ-साथ अन्य डिशेज भी सर्व की जाएंगी। इसके अलावा दिल्ली, गुजरात और राजस्थान के शाही व्यंजन भी परोसे जाएगें। शानदार डिशेज का टेस्ट ऑथेंटिक रहे, इसके लिए इनकी कुकिंग टेकनीक भी रॉयल हाउसेस जैसी होगी।

फेस्टिवल के बारे में रेडिसन ब्लू के जनरल मैनेजर मिस्टर विशेाल जमुआर कहते हैं- ‘‘ये फेस्टिवल उन लोगों के लिए एक ट्रीट जैसा है जो अभी तक रॉयल हाउसेस की रेसपीज का सीक्रेट जानना चाहते थे। 16 से 31 अगस्त तक होटल का फूड, सर्विस और रॉयल एंबियंस आने वाले मेहमानों को ऐसा एहसास करवाएगा जैसे वे देश के किसी रॉयल हाउस में ही खाने का लुत्फ ले रहे हैं।’’

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here