लापता बच्ची का शव मिला कुंए में:चक्काजाम

0
216

kanakलोकल इंदौर 21 जनवरी ।तीन दिन अपने घर के आंगन से गायब हुई 10 माह की बच्ची का शव आज कुएं में पाएं जाने से सनसनी फैल गई। बच्ची की हत्या को लेकर आक्रोशित लोगों नें फूटीकोठी चौराहे पर दो घंटे तक चक्काजाम किया । पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को अभद्रता करने के आरोप में सस्पेन्ड किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार ऋषि पैलेस कॉलोनी में संदीप पिपले की दस माह की कनक नाम की बच्ची का तीन दिन पहले उस समयअपहरण हो गया था जब वह अपने आंगन में वाकर मे बैठी थी । परिजनों की लाख तलाश के बाद भी बच्ची नही मिली थी। पुलिस भी बच्ची की तलाश रही थी उसके परिजनों ने बच्ची को लाने वाले को इनाम भी देने की घोषणा की थी।बच्ची का शव आज उसके घर से पांच घर छोड़कर बने एक कुएं में कुएं मे शव पाये जाने में सनसनी फैल गई । क्षेत्र के लोगों ने आक्रोशित हो कर फूटीकोठी चौराहे पर दो घंटे तक चक्काजाम किया । भीड़ ने बाजार बंद कराने के लिए दो-तीन दुकानों में तोडफ़ोड़ भी की। पुलिस ने बाद में स्थिति को काबू में करने के लिए हल्के बल का प्रयोग किया।

डेढ़ वर्ष पूर्व कनक का बड़ा भाई भी पहले इसी तरह रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था कुछ दिन बाद उसका भई शव एक हौज से बरामद हुआ था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here