लाश तलाश रही थी जिसकी पुलिस, जिंदा मिला वो छात्र

0
181

लोकल इंदौर १२ जनवरी । परदेशीपुरा इलाके में एक छात्र के अपहरण के बाद उसकी हत्या करना आरोपियों ने स्वीकारा था जिसके चलते पुलिस ने आज सुबह खुड़ैल थाना क्षेत्र के जंगलों में उसकी तलाश की तो वह घायल अवस्था में पड़ा मिला। इस पर उसे तत्काल उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के अनुसार सागर निवासी स्कूल संचालक मोहित भल्ला का 20 वर्षीय बेटा मृदुल उर्फ मनु इंदौर में विजय नगर स्थित एक कॉलेज से बीसीए की पढ़ाई कर रहा था। वह परदेशीपुरा क्षेत्र की क्लर्क कॉलोनी में किराए से मकान लेकर रह रहा था। 7 जनवरी को मृदुल लापता हो गया। बेटे से संपर्क नहीं हो पाने से परेशान पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई। इसी दौरान उसके एक दोस्त ने बताया कि मृदुल को परदेशीपुरा जाते हुए देखा था। पुलिस ने बजरंग नगर स्थित एक सैलून पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो कुछ बदमाश मृदुल को कार में ले जाते हुए दिखे। पुलिस ने इस आधार पर एक फूल बेचने वाले युवक को पकड़ा। पहले वो पुलिस को गुमराह करता रहाए लेकिन तकनीकी जांच में फंस गया। कड़ी पूछताछ पर उसने बताया कि परदेशीपुरा क्षेत्र में रहने वाली बीसीए की छात्रा से उसकी सगाई होने वाली थी।

शंका के चलते किया था अपहरण

मृदुल भी अंजनी से बातचीत करता था। एक अन्य छात्रा के जरिए मृदुल और अंजनी की दोस्ती हुई थी। मृदुल की दोस्ती के बाद अंजनी उससे कम बात करने लगी थी। इस पर उसे शक था कि उसकी होने वाली मंगेतर मृदुल से प्यार करने लगी है। इसी शंका में उसने दो दोस्तों की मदद से मृदुल का अपहरण कर लिया।

सुनसान जगह पर कही थी हत्या की बात

वे उसे जबरदस्ती पीथमपुर ले गए। सुनसान जगह देखकर आरोपियों ने मृदुल की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने कंपेल में लाश को फेंकना कबूल किया है।

तत्काल पहुंचाया अस्पताल

देर रात तक पुलिस की दो टीम आरोपियों को लेकर शव की तलाश में जुटी थी। आज सुबह एक बार फिर खुड़ैल पुलिस के साथ परदेशीपुरा पुलिस की टीम ने भी मृदुल की तलाश की। बताते है कि जब पुलिस का दल कम्पेल इलाके के जंगलों में पहुंचा और खाई में मृदुल की तलाश की तो वह घायल अवस्था में पड़ा मिला। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस ने तत्काल उपचार के लिए इन्डेक्स हास्पिटल पहुंचाया। उधर मृदुल के जीवित मिलने के बाद उसके परिवार के लोगों ने भी राहत की सांस ली है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here