लोकल इंदौर अब ब्लाग से वेबसाइट पर

0
679

 

इंदौर 10 अप्रैल …पिछले तीन माह से ताजा स्थानीय समाचार लेकर आप तक पहुच रहा लोकल इंदौर ब्लाग अब वेबसाइट में परिवर्तित हो गया है।इंदौर में सोमवार को प्रेस क्लब के स्वर्ण जंयती कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने इस की वेब साइट का शुभारंभ किया ।

आज से 3 माह पहले 9 जनवरी को ताजा स्थानीय समाचारों को आप तक तुंरत वेब  से पहुचानें के उददेश्य से इस ब्लाग की शुरूआत की गई थी। अब तक आप लोगो का अपार प्रेम मिला। तीन माह में  22 हजार से अधिक लोगो ने इस ब्लाग को देख कर हम लोगो को साहस प्रदान किया हैं।इसमें देश के साथ साथ विदेशों के पाठक भी शामिल है जो समय समय पर इंदौर के समाचारों पर अपनी टिप्पिणया भी देते रहे। ब्लाग के साथ ही फेसबुक और टिवटर पर भी इस ब्लाग को लोगो ने देखा और सराहा।आपके इसी स्नेह ने हमें वेबसाइट बनाने के लिए प्रेरित किया।

सोमवार को वरिष्ठ भाजपा नेता लालक्ष्ण आडवाणी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल उपाध्यक्ष नवनीत शुक्ला और महापौर कृष्णमुरारी मौघे की उपस्थिती में बटन दबा कर वेबसाइड www.localindore.comका लोकार्पण किया ।

इस अवसर पर हम अपने सभी साथियों और पाठको का आभार व्यक्त करते है जिन्होनें हमे अपना सहयोग प्रदान किया।

धन्यवाद

टीम लोकल इंदौर

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here