वाट्स एप पर दोस्ती की और लूट लिया

0
181
barwani लोकल इंदौर .३ मई . नाम बदल का पहले सोशल मीडिया  पर दोस्ती करी और फिर विश्वास में ले कर  दोस्त को  घुमाने के बहाने लुट लिया .मगर बाद में पकड़ा गया .
  किशनगंज महू में बडवानी के एक स्वर्ण व्यापारी ने रिपोर्ट लिखाई थी कि उसका दोस्त तीन किलो चांदी के आभूषणों से भरा बेग, 5 हजार रुपए नगदी व मोबाइल उस समय ले कर भाग गया जब वो उसके साथ महू की होटल में रुका था . पुलिस ने  बड़वानी की मोती महल होटल में वेटर का काम करने वाले दीपक (20) उर्फ लव पिता ज्ञानेश्वर भाटी  को गिरफ्तार किया है उसके अनुसार उसने सेंधवा कुशाल पिता गिरीश सोनी से वॉट्सएप के माध्यम से दोस्ती बढ़ाई।  मोबाईल पर चर्चा अनुसार दीपक व कुशाल ने गत 6 मार्च को इंदौर   गहने बेचने आये थे

महू के समीप एबी रोड़ स्थित होटल मिनाल पहुंचे। जहां उन्होंने एक कमरा किराए से लिया। जहां से कुशाल ने इंदौर के व्यापारी से संपर्क किया। दुकान बंद होने से व्यापारी ने अगले दिन सुबह आने को कहा। वे दोनों खाना खाकर होटल के कमरे में ही सो गए। बाद में जब कुशाल की नींद खुली तो तीन किलो चांदी के आभूषणों से भरा बेग, 5 हजार रुपए नगदी व मोबाइल सहित दीपक होटल से गायब था। काफी तलाश के बावजूद जब दीपक का पता नहीं चला तो कुशाल ने 7 मार्च को किशनगंज थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने शुक्रवार को मोबाइल नेटवर्क के माध्यम से ही आरोपी को धरदबोचा। आरोपी से चांदी के आभूषण सहित मोबाइल जब्त किया गया है।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here