वाद विवाद से संभवतया दूर रहे आज

0
577

आज का पंचांग  16मार्च , 2019 ,विक्रम संवत 2075,वार :शनिवार,माह:फाल्गुन
पक्ष:शुक्ल,तिथी :दशमी, 23:29 तक, नक्षत्र :पुनर्वसु, 26:08 तक,चन्द्र राशि:मिथुन 

मेष : बेरोजगारों के लिए रोजगार के रास्‍ते खुलेंगे। परिवार में हंसी खुशी का माहौल रहेगा। स्‍वयं को ऊर्जावान महसूस करेंगे। प्रेम संबंधों में ताजगी आएगी। स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजनों का आनंद लेंगे।

वृषभ: सामाजिक कार्यकलापों में शामिल होंगे। कष्‍टों से छुटकारा मिलेगा। व्‍यापारियों के लिए दिन सामान्‍य रहेगा। संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है। नया वाहन क्रय करने की योजना बनेगी।

मिथुन: पुराने संबंधियों से मुलाकात मन को हर्षित करेगी। छोटी मोटी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। व्‍यापार में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। युवाओं को करियर के अच्‍छे विकल्‍प मिल सकते हैं।

कर्क: नौकरी में स्‍थान परिवर्तन के योग हैं। वैवाहिक कार्यों में व्‍यस्‍तता रह सकती है। मित्रों के साथ सुख दुख साझा करेंगे। कला व साहित्‍य के क्षेत्र में रुझान बढ़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य में उतार चढ़ाव हो सकता है।

सिंह: कष्‍टकारी स्थितियों का अंत हो सकता है। भौतिक साधनों पर धन खर्च होगा। किसी शादी पार्टी में जाने का अवसर मिलेगा। सहयोगी आपके कार्य में मदद करेंगे। वाद विवाद से संभवतया दूर रहने की कोशिश करें।

कन्या: रिश्‍तेदारों से मेल मिलाप बढ़ेगा। मुकदमेबाजी में विजय प्राप्‍त हो सकती है। धर्म व दर्शन के प्रति आपका रुझान बढ़ेगा। मित्रों के साथ मौजमस्‍ती करेंगे। कार्यक्षेत्र में मनोनुकूल स्थितियां रहेंगी।

तुला: कार्यक्षेत्र में कुछ गुप्‍त शत्रु कार्य में बाधाएं उत्‍पन्‍न करने की कोशिश करेंगे। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है। व्‍यापार में साझेदारी से लाभ होगा। खानपान में रुचि बढ़ेगी। संतान आपकी आज्ञा में रहेगी।

वृश्चिक: आंतरिक शक्ति और एहसास के साथ आगे बढ़ेंगे। कार्यशैली में परिवर्तन से लाभदायक स्थितियां बनेंगी। अप्रत्‍याशित धन लाभ हो सकता है। दांपत्‍य में कटुता आ सकती है। निवेश न करें।

धनु: अविवाहितों को वैवाहिक प्रस्‍ताव मिल सकते हैं। निर्माण संबंधित कार्य में बाधाएं उत्‍पन्‍न हो सकती हैं। मित्रों की सलाह से कोई महत्‍वपूर्ण कार्य बन सकता है। माता के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता हो सकती है।

मकर: व्‍यापार में नए लाभदायक अनुबंध हो सकते हैं। अपनी योजनाएं किसी के साथ उजागर न करें। कार्यकुशलता में बढ़ोतरी होगी। समाज के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्‍सा लेंगे। दांपत्‍य जीवन सुखमय रहेगा।

कुम्भ: अधिकारियों की डांट सुनना पड़ सकती है। अनुचित विचारों के कारण आप स्‍वयं ही अपना कोई कार्य बिगाड़ सकते हैं। शासकीय कर्मचारियों को लाभ मिल सकता है। सेहत उत्‍तम रहेगी। निवेश से लाभ।

मीन: रुपयों की प्राप्ति में बाधाएं आएंगी। भाइयों से अनबन हो सकती है। यात्रा के दौरान चोरी, दुर्घटना का भय रहेगा। आत्‍मबल बढ़ेगा। पुराने दोस्‍तों से मुलाकात कर मन प्रसन्‍न रहेगा। खानपान में रुचि बढ़ेगी।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here