शहला मसूद हत्याकांड सीबीआई ने कोर्ट में पेश की चार्जशीट ध्रुव का नाम नहीं

0
353

इंदौर 25 मई।आरटीआई कार्यकर्ता शहला मसूद हत्याकांड की जांच कर रही केन्द्रीय जाचं ब्यूरों सीबीआई ने आज इस सनसनीखेज मामले की चार्जशीट विशेष  सीबीआई अदालत में पेश  कर दी।जैसा की पूर्व में ही संभावना व्यक्त की जा रही थी इस चार्जशीट में विधायक ध्रुव नारायणसिंह का नाम नहीं है।  उन्हें क्लीनचिट प्रदान की गई हैं।
आज दोपहर डेढ बजे सीबीआई वकील हेंमत शुक्ला ने  विशेष  सीबीआई अदालत में चार्जशीट पेश की।उन्होनें बताया कि चार्जशीट 18 पेजों की है जिसमें 109 दस्तावेजों के साथ करीब 1320 पेज संलग्न है। उन्होनें बताया कि सीबीआई ने इस मामले में भाजपा विधायक ध्रुव नारायण सिंह को क्लीनचिट प्रदान की है। चार्जशीट में उनका नाम नहीं है।उन्होनें बताया कि बाकी अन्य आरोपियों में शा किब डंेजर ताबिश इरफान जाहिदा और सबा फारूकी के नाम है।
जाहिदा की वकील नफीसा खान ने सीबीआई द्वारा पेश चार्जशीट को अपूर्ण बताते हुए कहा कि इसमें हेडराइंटिग एक्सर्पट रिर्पोट और 25 आर्म्स एक्ट की रिपोट नहीं है। इस मामले में शुक्ला ने कहा कि ये रिपोर्ट प्राप्त होते ही इसे भी चार्जशीट मे जोड दिया जाएगा।
इधर इस मामले में आज सुबह से ही कोर्ट में गहमा गहमी बनी रहीं। सुबह से ही विभिन्न राष्टीय और प्रादेषिक समाचार पत्रों और टीवी चेनलों के पत्रकार वहा पर जुट गए थें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here