शिवराज को दिग्गी कीचुनौती,जैसे चाहे जब चाहे जहाँ चाहे मुझसे करले बहस

0
233

digvijayलोकल इन्दौर25 जुलाई। गुरुवार को इन्दौर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह को खुली चुनौती दी कि वे जैसे चाहे जब चाहे जहाँ चाहे मुझसे बहस कर ले. वे मेरी बनाई नीतियों पर ही सरकार चल रहें है.

पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को सामने लाना यह सिध्द करता है कि भाजपा की कितनी दुर्दशा हो रही है. साथ ही उन्होनें मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार की नीतियों को लेकर भी टिप्पणी की. कहा कि शिवराज सिंह उनके ही कार्यकाल में बनाई गई नीतियों पर ही अपनी सरकार चल रहें है. मेरी उनकों चुनौती है कि यदि वे इस पर बहस करना चाहते है तो जहाँ चाहे कर सकतें है. मैं इसके लिए तैयार हूँ . वे जब कहेगें,जहाँ कहेगें, जिस जगह और मंच में कहेगें वहाँ उनसे बहस करने को तैयार हूँ.

श्री सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान अपने आपकों अपनी पार्टी से उपर मानतें है. खूद शिवराज सिंह जन आशीर्वाद यात्रा में जगह जगह कह रहें है आप ना तो पार्टी को देखों और ना ही प्रत्याशी को मुझें देखों जो हूँ मैं हूँ. यानि की भाजपा की यह हालत हो गई है कि अब उन्हीं का मुख्यमंत्री अपनी ही पार्टी का नाम लेने से बच रहें है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here