शेहला हत्याकान्ड:शेहला की चप्पलों की गूंज अदालत में

0
247

 लोकल इंदौर 31 अगस्त । भोपाल के बहुचर्चित शेहला मसूद हत्याकान्ड में आज सीबीआई  के विशेष जज अनुपम श्रीावस्तव की अदालत में सीबीआई द्वारा पेश  गवाह से किए गए क्रास क्विश्चन के दौरान मृतक शेहला मसूद की चप्पलों की गूंज सुनाई देती रही। मामले मे अब 18 अगस्त को तीन गवाहों की पेशी होगी ।
शुक्रवार को अदालत में सीबीआई की ओर से पेश ए एस आई  एम आर उइके से जाहिदा के अभिभाषक सुनिल श्रीवास्तव ने प्रतिप्रश्न परीक्षण में यह सवाल पूछा कि मृतिका शेहला के पैरो में चप्पल थी या नही । इतना ही सबसे पहले घटना स्थल पर पहुंचा एएसआई यह भी नही बता पाया कि मृतिका की हत्या कार की ड्राइविंग शीट पर हुई या बगल वाली शीट पर  । क्या मृतिका को उस सीट पर बैठाया गया था । घटना स्थल और मृतिका का घर पास होन पर भी आवाज का न सुनाई देना और मृतिका के शरीर पर कोई गोली का कारतूस न पाए जाने जैसे सवालो पर भी गवाह इंकार ही करता रहा । गवाह से सुनिल श्रीवास्तव के अलावा परेवेज आलाम और महेन्द्र मौर्य ने भी प्रतिपरीक्षण सवाल किए।
बाद में पत्रकारों से बात करते हुए श्रीवास्तव ने कहा कि  फर्स्ट क्राईम सीन मे छेडछाड की गई है  उनके अनुसार सीबीआई द्वारा प्रस्तुत गवाह ने कभी गंभीर मामलो की जॉंच नही की । उनके अनुसार अब  18 सितम्बर को शेहला के पिता सुल्तान अहमद, राहील हुसैन और सुहैल अथर जैदी की गवाही होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here