शोभा लड़ेगी लोकसभा, पंकज से तालमेल

1
443

shobha लोकल इंदौर ४ सितम्बर . नवनियुक्त हुई महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा   ही आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस  से मैदान में होंगी और भाजपा  की सांसद सुमित्रा ताई  से मुकाबला करेंगी. इस बार उनके घोर विरोधी रहे पंकज संघवी भी उनका साथ देंगे .

श्रीमती शोभा ओझा  के महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष  बनते ही शहर की राजनीती के समीकरण नए हो गये . पिछले कई समय से एक-दूसरे के घोर विरोधी रहे कांग्रेस नेता पंकज संघवी और श्रीमती शोभा ओझा के बीच तालमेल  हो गया है . ऐसा उपरी नेताओं के कहने पर हुवा है हैं, ताकि पार्टी को पूरा लाभ चुनाव में मिल सके।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछली विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने क्षेत्र क्रमांक 5 से श्रीमती शोभा ओझा को उम्मीदवार बनाया था, जबकि वहां से ही कांग्रेस नेता पंकज संघवी टिकट मांगने के लिए अंतिम समय तक प्रयासरत थे, लेकिन ऐनवक्त पर उनका टिकट कट गया, जिसकी वजह उन्होंने सीधे-सीधे शोभा ओझा को बताया था।   इस बार भी पंकज संघवी क्षेत्र क्रमांक 5 से चुनाव लडऩे की दावेदारी जता रहे हैं।   पंकज को शोभा ओझा सहयोग  करेंगी और पंकज लोकसभा में उनका .

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here