सकारात्मक सोच से ही संस्थान और कर्मचारी दोनों का भला

0
172

unioलोकलइन्दौर04 जून। कर्मचारियों के हितों के साथ यूनियन की जवाबदारी संस्थान को प्रगति और उन्नति के पथ पर ले जाने के लिए सकारात्मक सोच बनाने की है। यूनियन के इस तरह की सकारात्मक सोच से ही संस्थान और कर्मचारी दोनों का भला होगा।

ये उद्गार मंगलवार को बीएसएनएल इंदौर जिले के महाप्रबन्धक श्रीगणेशचन्द्र पाण्डेय ने बीएसएनएल एम्प्लाइज यूनियन ई यू के यूनियन कार्यालय का शुभारम्भ करते हूए व्यक्त किए।उनके अनुसार ग्राहक हमारा भगवान है और उसकी संतुष्ठी हमारा पहला उद्देश्य होना चाहिए।
इस अवसर पर उप महाप्रबन्धक वित्त श्री टी आर डेहरिया ने कहाकि आज हमें नई सोच को अपनाने की आवश्यकता है। उन्होनें कहा कि आज इंदौर बीएसएनएल अपनी इसी नई सोच और सकारात्मक कार्यप्रणाली के कारण देश में अनेक उपलब्धियों को पाने में पहले स्थान पर हैं।
प्रारम्भ में यूनियन के जिला सचिव प्रकाश शर्मा ने यूनियन की कार्यप्रणाली में बदलाव की जानकारी देते हुए बताया कि अब हम कर्मचारियों के हितों के साथ साथ पहले संस्थान के हित में सोचते हुए अपने कार्य को अंजाम दे रहे है।
प्रारम्भ में सहयोगी यूनियन के पदाधिकारी सर्व श्री एस .के .जोशी, सुंदर लाल , जगन बोरिया, नीतिन सोनी, सी .के .जोशी , अजय शर्मा, मनीष समाधिया, का कल्याण सेहरा , एमएलचौधरी,बीएसहाडा, जगदीश सोनी, आर एस होरा, श्रीमती मीना चौरडिया, एस बेदरकर, वन्दना देवगिरीकर , उषा राय और शमा चिन्चणकर आदि ने स्वागत किया।
कार्यक्रम का संचालन प्रकाशशर्मा और आभार प्रदर्शन एम एल चौधरी ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here