सच्चा साबू साबूदाना से बनी खिचड़ी शहर में पांच स्थानों परटेस्ट करवाई :लोगों ने स्वाद को सराहा

0
331
लोकल इंदौर 29 जुलाई। सावन मास के पावन सोमवार के अवसर पर आज शहर में सच्चासाबु एगमार्क के होलसोल विक्रेता साबु संस की ओर से पांच स्थानों पर सच्चा साबूदाना से निर्मित फरयाली खिचडी टेस्ट करवाई गई।
काकाजी ट्रेडर्स,  राजनगर, गोविंदजी ऑर्बिट मॉल, राहुल ट्रेडर्स मल्हारगंज, स्कीम नंबर 51 के दीपाली किराना और प्रिया किराना, कालानी नगर में किये गए इस टेस्टिंग के प्रयोग को उपभोक्ताओं ने सराहा, स्वाद की तारीफ की और सच्चासाबु एगमार्क साबुदाना खरीद कर भी ले गए।
सच्चा साबू के निर्माता साबू ट्रेड, सेलम के श्री गोपाल साबु ने बताया कि सच्चासाबु एगमार्क साबूदाना पूरी तरह से फलाहारी है और उपवास व्रत की कसौटी पर खरा है। हम जानते हैं, कि इसका स्वाद अन्य कई प्रकार के साबूदाने से कहीं बेहतर है, परन्तु हम यह सही तरीके से बेस्ट क्वालिटी के मटेरियल का इस्तेमाल करने के बाद हमारे मार्गदर्शन में बनी खिचडी का अनुभव करवाना चाह्रते थे और समुचित फीडबैक भी चाहते थे. यह साझा करते हुए मुझे ख़ुशी है कि अनेक लोगों ने खिचड़ी के स्वाद को सराहते हुए माना कि सच्चासाबु एकमार्क साबूदाना का स्वाद अन्य साबुदाने से बहुत बेहतर है, इसकी बनी खिचडी नरम है और इसको बनाने की तकनीक भी एकदम सही है।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here