सबा अब कोई बयान नही देना चाहती :निर्णय 28 को

0
258

cbiलोकल इंदौर 24 जनवरी । विशेष सीबीआई न्यायाधीश अनुपम श्रीवास्तव की अदालत  ने आज गुरूवार  को सीबीआई  द्वारा शेहला मसूद के हत्याकांड के आरोप में इंदौर की जेल में विगत दस माह से बन्द मुख्य आरोपी जाहिदा परवेज और उसकी सहेली सबा फारुकी से जेल में ही अलग-अलग पूछताछ करने के आवेदन पर अपना फैसला  28तक सु​रक्षित रखा। वहीं दूसरी और सबा के बकील ने कहाकि सबा अब कोई बयान नही देना चाहती । उसे पहले जमानत दी जाय ।
इंदौर में विशेष सीबीआई न्यायाधीश अनुपम श्रीवास्तव की अदालत में सुनवाई में गुरुवार को सीबीआई ने इस बात की अनुमति मॉंगी है कि वह जाहिदा परवेज और सबा फारुकी से अलग-अलग पूछताछ करना चाहती है । यह पूछताछ मामले की जांच के दौरान जाहिदा के भोपाल स्थित आफिस से मिले कुछ निजी वस्तुओंजिनमें रूमाल और इस्तेमाल कन्डोम भी है बरामदगी के चलते की जानी है। इस अप्लीकेशन में जाहिदा के मोबाईल की रिकार्डिंग की जॉंच भी रिपोर्ट भी है ।
आरोपी सबा के वकील सुनिल श्रीवास्तव ने इसका विरोध करते हुए कहा कि उन​की पक्षकार अब कोई बयान नही देना चाहती ।   वह दस माह से जेल मे बन्द है और उससे सीबीआई  रिमाण्ड ले का पूछताछ कर प्रकरण दाखिल कर चुकी है। सबा से अब जबरन पुछताछ करना विधि संवंत नही होगा ।
तीन अन्य आरोपियो की जमानत अजी्र पर भी कोई फैसला नही हुआ ।गौरतलब है कि शेहला मसूद की हत्या के आरोप में इन दोनों सहित पॉंच आरोपी विगत दस माह इंदौर की विभिन्न जेलों में बन्द है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here