सांसद की पार्टी में तिंरगे का अपमान

0
397

tiलोकल इंदौर 14 अप्रैल। शनिवार रात इंदौर की सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता सुमित्रा महाजन के 70 वे जन्मोत्सव के दौरान तिरंगे का जमकर अपमान हुआ ।मंच के पास ही रंगों से जमीन पर तिरंगा बनाया था और इस तिरंगे को कई लोगो ने अपने पैरो से रोंदते रहे लेकिन उन्हों रोकने वाला कोई नहीं था ।

दो से अधिक दशकों से इंदौर की सांसद सुमित्रा महाजन शुक्रवार को सत्तर वर्ष की हो गई । उनके जन्मदिन के मोके पर उनके समर्थको ने इस बार बड़े धूमधाम से मनाया।ताई के जन्मोत्सव पर उन्हें बधाई देने शहर भाजपा के तो सभी नेता पहुचे ही वही प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष नरेन्द्र तोमर सहित कैलाश जोशी अरविन्द मेनन भी पहुचे।यहा नेताओं ने ताई को जन्मदिवस की बधाई देते हुए उनके शतायु होने की मंगलकामना की
कार्यक्रम में यहा डांस प्रस्तुती का भी आयोजन रखा गया था।मंच से ठीक नीचे रंगों से तिरंगा बनाया था ।जिस समय डांस चल रहे थे कई लोग प्रस्तुती देखने आगे आए और ये भूल गए की जमीन पर तिरंगे की आकृति बनी हुई है और उस पर चढ़ गए ।
देर रात तक ताई के जन्मोत्सव का ये आयोजन जारी रहा और उन्हें बधाई देने वालो का तांता भी लगा रहा । लेकिन तिरंगे का अपमान कर रहे लोगो को हटाने वाला कोई नहीं था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here