सुसाईड नोट के आधार पर पति गिरफ्तार

0
300

murder
लोकल इंदौर 29 मई। भगवान के फोटो के पीछे रखे तीन सुसाईड नोट के आधार पर पुलिस ने एक महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार किया है। मामला एरोड्रम थाने क्षेत्र में मिली महिला की लाश का है।

एसपी अनिलसिंह कुशवाह व एएसपी विनय पाल ने बताया कि महिला लीलाबाई की हत्या के मामले में पति कमल कुर्मी ने अपराध कबूल लिया है।कमल ने पुलिस को बताया था कि नामर्द होने का बोलने का कहने से वह चिढ़ गया था और शारीरिक संबंध न होने के कारण पत्नी का चरित्र भी ठीक नहीं था। इससे पत्नी को 21 मई की शाम घुमाने का कहकर कुशवाह नगर के पीछे स्कीम नंबर 155 पर ले गया। जहां लगभग एक-डेढ़ घंटे घर-परिवार की बातें करने के बादअचानक गले में बंधे स्कार्फ से गला घोंट दिया। सुबह खुद ही अरबिन्दों अस्पताल गया जहां उसने पूछा कि मेरी पत्नी रात में काम पर आई थी, लौटी नहीं।

पत्नी की मौत के बाद वह बीना चला गए और पुलिस तलाश करती रही। अचानक घर की तलाशी ली और भगवान के फोटो के पीछे तीन सुसाईड नोट मिले । जो खुद कमल ने ही लिखे थे। वह पत्नी से राशन कार्ड व अन्य बातों में उलझाकर पत्नी से कोरे कागज पर हस्ताक्षर करवा लेता था। राईटिंग के लिए अरबिन्दों अस्पताल से पत्र मिलवाए गए, लेकिन पुलिस उलझी रही। इसी दौरान तीन सुसाईड से खुलासा हुआ। श्री कुशवाह ने कहा कि कमल के सामने पत्नी राहुल भगत का नाम लेती थी, इसलिए उसे शंका थी कि पत्नी के संबंध उससे है। कई बार वह पत्नी को अन्य लोगों के साथ देख चुका था। कमल ने खुद ही कहा कि पिछले पांच साल में टीबी औऱ दमे की शिकायत के कारण शारीरिक संबंध नहीं बन पाए। इससे पत्नी हमेशा नामर्द होने का आरोप लगाती थी। एसा कई बार इसलिए उसे मारने की योजना बनाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here