सेमीफायनल में पहुंची आयओसीएल,ओएनजीसी और भारत पेट्रोलियम की टीमें

0
240

DSC08849 लोकल इंदौर 6 मार्च। इंदौर खेली जा रही  ३३वी पीएसपीबी इंटर-यूनिट क्रिकेट टूर्नामेंट  में आयओसीएल,ओएनजीसी और भारत पेट्रोलियम ने सेमी फायनल में प्रवेश कर लिया ।, आयओसीएल सेमीफाइनल में एचपीसीएल से  और बीपीसीएल का मुकाबला ओएनजीसी  से होगा।
इंडियन ऑयल कार्पोरेशन  ने ऑयल इंडिया लि. (ऑयल)  पर आसान जीत हासिल की । एक तरफा मैच में दो विकेट के नुकसान पर  निर्धरित लक्ष्य 82 रनको ११.२ ओवरों में  बना कर लगातार तीसरी जीत दर्ज कर टूर्नामेंट के अंतिम चार में अपना स्थान पक्का किया।
दूसरा मैच मे भी जो ऑयल एण्ड नेचुरल गेस कंपनी (ओएनजीसी) व इंजीर्निस इंडिया लि. (ईआयएल) के बीच खेले गए मैच में ओएनजीसी ने एक आसान जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। ईआयएल ने निर्धारित २० ओवरों में ९६ रन बनाए थे ।जवाब में ओएनजीसी के बल्लेबाजों ने ताबडतोड बल्लेबाजी कर लक्ष्य मात्र ७.४ ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।
तीसरे मैच में भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लि. (बीपीसीएल) ने गेल (इंडिया) लि. को ९४ रनों के विशाल स्कोर से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बीपीसीएल ने ओंकार खानविलकर (१२४) के शानदान शतक की बदौलत २० ओवरों में २०० रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। ओंकार के अलावा सितांशु कोटक ने नाबाद ७३ रन बनाए। जवाब में २०१ रनों का पीछा करने उतरी गेल (इंडिया) लि. २० ओवरों में १०६ रन ही बना पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here