स्नूकर खेलने इंदौर आएंगे पाकिस्तानी खिलाडी

0
179

images (1)लोकल इंदौर 25 मार्च। इंदौर में खेली जाने वाली 12वीं एशियन बिलियड्र्स और 14वीं अंडर-21 एशियन स्नूकर चैंपियनशिप स्पर्धा में पकिस्तानी खिलाडी भी शिरकत करने जा रहे है।

इंदौर के टेनिस क्लब में 1 से 7 अप्रैल तक खेली जाने वाली इस स्पर्धा के बारे में पत्रकारों को जानकारी देते हुए मप्र बिलियड्र्स-स्नूकर एसोसिएशन के सचिव विश्वेश पुराणिक ने बताया इस प्रतियोगिता में 14 देशों के 50 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। स्पर्धा के लिए लगभग50लाख रुपए का बजट रखा गया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष भोलू मेहता के अनुसार स्पर्धा में भारत के अलावा चीन, हांगकांग, यूएई, पाकिस्तान, म्यांमार, ईराक, सिंगापुर, थाईलैंड, वियतनाम, श्रीलंका के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी खिलाडियोंमो मालिद अली ओर हमजा अकबर को का वीजा जारी कर दिया गया है और वे भाग लेने आ रहे है।

इंदौर टेनिस क्लब के सचिव अनिलधूपर के अनुसार मैचों के लिए क्लब में विशेष रूप से वातानुकूलित हॉल तैयार किया गया है। बिलियड्र्स में थाईलैंड के थावत और स्नूकर में चीन के झाऊ येलोंग को शीर्ष वरीयता दी गई है। बेंगलुरू के किशोर कुमार खुराना मुख्य निर्णायक होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here