४ करोड़ के लोन मामले में सीबीआई का इंदौर और हैदराबाद में छापा

0
155

इंदौर  २१ अप्रैल ।यूको बैंक में फर्जी दस्तवेजों के आधार पर 3 करोड 91 लाख का लोन लेने वाले कुछ लोगों  के  इंदौर शहर स्थित पांच ठिकानों और  हैदराबाद में बैंक अधिकारियों के एक ठकाने पर शनिवार को सीबीआई ने छापा मार कार्यवाही की और भारी मात्रा में दस्तावेज जप्त किये है ।
जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह सीबीआई टीम ने स्कीम नम्बर 74  वीणा नगर सहित पांच ठिकानो पर छापा मार कार्यवाही की। भोपाल सीबीआई द्वारा की गई इस कार्यवाही में टीम ने भारी मात्रा में दस्तावेज जप्त किए है।ये मकान मोहन यादव और उसके रिश्तेदारों के बताए जा रहे है। सीबीआई पूर्व में भी यहा पर छापा मार कार्यवाही कर चुकी है।सीबीआई भोपाल के एसपी यतीन्द्र कोयल ने बताया कि इसके अलावा एक टीम ने हैदराबाद में यूको बैंक के अधिकारी के यहा पर भी छापा मार कार्यवाही की है और दस्तावेज जप्त किए है।
उन्होनें बताया कि सीबीआई भोपाल ने 31 मार्च को यूको बैंक की ओर से की गई शिकायत पर एक प्रकरण दर्ज किया था। बैंक ने आवेदन देकर कहा था कुछ लोगोंने बैंक के अधिकारियों की मिली भगत से 4 होम और 8 माडगेज लोन के नाम 3 करोड 91 लाख का लोन लिया है।आरोपियो ने पहले से गिरवी रखी प्रापटी के फर्जी दस्तावेज तैयार करके ये लोन लिया था वही दोषी अधिकारियों ने अपने उच्च अधिकारियों को सूचना दिऐ , बगैर लोन पास कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here