15 हजार के लिए की थी हत्या

0
282

crimeलोकल इंदौर 12 जून। अरविन्दो मेडीकल कॉलेज के सामने निर्माणाधीन करोल बाग टाउनशीप में 05जून को मिली महिला की लाश के मामले को पुलिस ने सुलझाते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है।
मृतक महिला की पहचान उसके बेटे अनिल व सुनील के द्वारा सौरम बाई पति नानूराम भील (40) निवासी ग्राम सिरसिया थाना मंडलेश्वर जिला खरगोन हाल करोलबाग स्थित झोपड़ी के रूप में की गयी।परिजनों द्वाराबताया गया कि दिनांक 02जून रविवार को मृतिका शाम को अंधेरा होते ही पानी की बोटल लेकर शौच के लिये गयी थी, इसके उपरांत उपरांत वह लौट कर नही आयी।
मामले की विवेचना के दौरान पता चला कि निर्माणाधीन मल्टी सिद्वान्ता में सेन्टिग का काम करने वाला शंकर पिता बाबूलाल चौधरी (35) निवासी मुमताज बाग खजराना का मृतिका से मिलना जुलना था। शंकर की जमीन का प्रकरण जलगॉव महाराष्ट्र में चल रहा हैं, इसके लिये शंकर ने मृतिका से तीन माह पहले 15 हजार रूपयें उधार लिये थे। जांच में यह भी पता चला कि घटना के अगले दिन सोमवार को शंकर काम पर भी नही आया था। शंकर पूर्व में मृतिका के निवास पर मिलने आता रहता था, किन्तु घटना के बाद से कभी नही आया। शंका होने पर शंकर से पूछताछ की गयी तो उसने सौरमबाई की हत्या करना स्वीकार किया।
दिनांक 02.06.13 कोशंकर ने सौरमबाई के साथ घटना स्थल पर साथ बैठकर बीयर पी थी, तभी सौरमबाई ने अपनी उधारी के 15 हजार रूपयें शंकर से मांगे। शंकर द्वारा रूपयें देने में आना कानी करने पर मृतिका भद्‌दी-भद्‌दी गालियॉ देने लगी। इस पर शंकर ने बीयर की बोतल मृतिका के सिर में मारी, जिससे मृतिका जमीन पर पड़ गयी, जिससे शंकर घबरा गया फिर शंकर ने बड़ा पत्थर मृतिका के सिर मे मारकर हत्या कर दी तथा मृतिका के मोबाईल से सिम निकाल कर नाले में फेंक दी तथा मोबाईल जंगल में फेंक दिया व भाग गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here