कांग्रेस के लिए इंदौर के विधायक ने जारी किया शोक बैठक पत्र

0
303

 लोकल इंदौर 24 मई । लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हुई बुरी तरह  हार पर इंदौर के  भारतीय जनता पार्टी के  विधायक रमेश मेंदोला ने ट्वीटर पर कांग्रेस की शोक बैठक का संदेश जारी किया है।

रमेश मेंदोला मित्र मंडल की ओर से यह संदेश मूलरूप से जारी किया गया है। बाद में विधायक रमेश मेंदोला के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउण्ट से भी इस संदेश को रिट्वीट किया गया।

इस संदेश में कहा गया है कि देश के सबसे पुराने दल कांग्रेस की सभी संभावनाओं ने आज दम तोड़ दिया है। शोक की बैठक कांग्रेस कार्यालय दिल्ली, एनडी टीवी, द वायर, क्वीन्ट के दफ्तर तथा पार्टी के सभी प्रदेश कार्यालयों में होगी।

शोकाकुल में जो नाम दिए गए है उसमें राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, मणिशंकर अय्यर, सेम पित्रोदा, कमल नाथ, दिग्विजय सिंह, कपिल सिब्बल, अभिषेक सिंघवी, राजदीप सरदेसाई, रविश कुमार, बरखा दत्त, सागरिका घोष, विनोद दुआ, पल्लवी घोष सहित टुकड़े-टुक़ड़े परिवार।

इस शोक बैठक के जो स्थान बताए गए हैं उसमें एनडी टीवी और द वायर के द्वारा पूरे चुनाव अभियान के दौरान भाजपा के खिलाफ कैंपेन चलाया गया, इसके कारण उनके दफ्तर को भी शोक बैठक का स्थान बताया गया है। इसके साथ ही भाजपा के खिलाफ कड़ी शब्दावली से खबरे देने वाले रविश कुमार, राजदीप सरदेसाई और बरखा दत्त को भी शोकाकुल व्यक्तियों में शामिल कर लिया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here