इंदौर में 65 वर्षीय महिला बना रही थी रंगोली और फिर ……. !

0
544

लोकल इंदौर १४ नवम्बर। इंदौर में  एक 65 वर्षीय महिलाघर के बाहर रंगोली बना रही थीतभी बाइक सवार दो युवक आये और महिला से चेन लूटकर भाग गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

 जानकारी के अनुसार घटना महालक्ष्मी नगर  की है।  गुरूवार शाम 65 वर्षीय महिला  आशा नायडू  अपने घर के बाहर रंगोली बना रही थी.तभी उनकी कार के पास बाइक से आए दो बदमाश रुके। एक ने बाइक चालू रखी। दूसरा उतरकर पीछे आया और झपट्‌टा मारकर सोने की चेन छीन ली। बाद में दोनों भाग गए। धक्का लगने के कारण महिला नीचे गिर गई थी, इसलिए बाइक का नंबर नहीं देख सकी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना 

पूरी घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि बाइक सवार बदमाश पहले गली से गुजरते हैं। उस दौरान उनकी नजर घर के सामने रंगोली डाली ही बुजुर्ग पर पड़ती है। पहले तो वे बाइक लेकर वहां से आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद बाइक फिर से लौटाते हैं। पास खड़ी कार के पास एक युवक बाइक रोककर खड़ा होता है, जबकि पीछे बैठा साथी महिला के पास आता है और पीछे से चेन खींचता है। महिला इस हमले में नीचे गिर जाती है और वह चेन लेकर भाग जाता है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here