इंदौर में कोरोनावायरस के 8 नए मरीज मिले

0
2239

लोकल इंदौर ३० मार्च।  इंदौर में  सोमवार को यहां कोरोनावायरस 8 नए मामले सामने आए।  इनमें उज्जैन के एक 37 साल के युवक की 3 दिन पहले मौत हो चुकी।

स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ प्रवीण जडिय़ा ने बताया कि इंदौर में 8 नये पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिनमें एक 61 साल के व्यक्ति अहिल्या पल्टन निवासी को बाम्बे हास्पिटल में उपचार के लिये भर्ती किया गया है। इसी तरह नार्थ हाथीपाला से 42 साल का व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया। रविनगर से 32 साल का युवक और आजाद नगर से 53 साल के अधेड़ व्यक्ति के अलावा एमआर 9 स्थित सांईधाम कालोनी से 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें 33 साल के युवक के अलावा एक 19 साल का युवक भी शामिल है। इसके अलावा एक 32 साल की महिला कोरोना पीडि़त मिली।इन सभी को एमवाय अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।

एमजीएम मेडिकल कॉलेज के कोरोना बुलेटिन के अनुसार, 29 मार्च को प्राप्त जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए 8 मरीजों में से 3 मरीज की कांटेक्ट हिस्ट्री पाई गई है जबकि शेष 5 मरीजों की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। इंदौर में जो 7 नए मरीज सामने आए हैं उनमें 1 अहिल्या पलटन, 1 आजाद नगर, 1 रवि नगर, एक नार्थ हाथीपाला और तीन एमआर-9 स्थित साईंराम कॉलोनी के रहने वाले है।

 इन 17 घरों  को घोषित किया एपीसेंटर

जिन  घरो सेकोरोना के मरीज़  मिले थे  इन्हे “EPICENTER” घोषित कर दिया गया है। इन घरो के तीन किलोमीटर के दायरे में आने पर रोक भी लगा दी गयी है। इन घरो और इलाके को सेनिटाइज़ किया जाएगा।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here