Indore से दुबई के बाद अब सिंगापुर डायरेक्ट फ़्लाइट की तैयारी

इंदौर मध्यभारत का नया गेटवे बनेगा।

0
165
लोकल इंदौर 4 सितम्बर।  इंदौर से फिर से शुरू हुई सीधी दुबई उड़ान के बाद अब जल्द ही देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से सिंगापुर के लिए उड़ान शुरू हो सकती है। निजी उड़ान कंपनी इंडिगो इसके लिए तैयारी कर रही है।

यह जानकारी  गत  दिवस   इंदौर में आयोजित  ट्रेवल एजेंट एसोसिएशन आफ इंडिया के कार्यक्रम में  इंडिगो के पश्चिम और दक्षिण भारत के डायरेक्टर ट्रेड सेल्स एग्निल पिंटो ने दी।

उन्होंने कहा कि हम इसके लिए पहले से तैयारी कर रहे हैं। जल्द ही इस बारे में सकारात्मक नतीजे देखने को मिलेंगे। मध्यभारत में इंदौर से हमारी सबसे अधिक उड़ानें हैं।

Indore :पूर्व महापौर  और  विधायक मालिनी गौड़ ने सराफा में बनाई जलेबी !

एसोसिएशन के अध्यक्ष हेमेंद्र सिंह जादौन ने कहा कि दुबई उड़ान की सफलता किसी से छिपी नहीं है। अब समय है कि दूसरे देश जहां पर पयर्टक घूमने जाते हैं, वहां के लिए इंदौर से उड़ान शुरू की जाए जिसमें सिंगापुर, मलेशिया शामिल हैं। हम ट्रेवल एजेंट 80 प्रतिशत से अधिक टिकट बेचते हैं, इसलिए दिक्कत नहीं आएगी। इंदौर मध्यभारत का नया गेटवे बनेगा। ज्यादा उड़ानें होंगी तो लोग यहां से उड़ान पकड़ेंगें।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि इंदौर एयरपोर्ट के विकास के लिए हम पूरी तरह से तैयार है। जमीन के लिए भी हम प्रयास कर रहे हैं। इंदौर एयरपोर्ट से उड़ानों की संख्या भी बढ़ाई जाएगी। कार्यकम में बड़ी संख्या में ट्रेवल एजेंट और एयरलाइंस के अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here