Indore Politics :सिंधिया के बाद मेंदोला ने कमलनाथ को दिया न्यौता

0
1904

लोकल इंदौर 25  फरवरी।नर्मदा तट की तीर्थयात्रा से लौटकर आए भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने ट्विटर पर एक फिर से बल्लेबाजी शुरु कर दी है।दादा दयालु यानी रमेश मेंदोला ने कल अहमदाबाद के क्रिकेट स्टेडियम के नाम को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लपेट लिया।

अहमदाबाद में बने स्पोर्ट्स कांप्लेक्स को सरदार पटेल और स्टेडियम को नरेंद्र मोदी जी का नाम दिया गया है।कमलनाथ ने कल एक ट्वीट कर इसे सरदार पटेल का अपमान बताया तो विधायक मेंदोला ने एक के बाद एक 6 ट्वीट दाग दिए। उन्होंने ना सिर्फ कमलनाथ पर पलटवार किया बल्कि चुटकी लेते हुए उन्हें अपने साथ गुजरात चलने का न्यौता भी दे दिया।

मेंदोला ने अपने ट्विट में ये लिखा
नेहरू सिंड्रोम से पीड़ित कुछ लोगों को लौह पुरूष का आसमान छूता कद और उन्हें मिल रहा वैश्विक सम्मान हजम नहीं हो रहा।
मेंदोला ने कमलनाथ को  दिया निमंत्रण
सर कभी वक्त निकालकर मेरे साथ स्टेच्यू ऑफ यूनिटी चलिए।मैं आपको भारत के सच्चे रत्न सरदार पटेल की विराट प्रतिमा और उन्हें मिल रहे वैश्विक सम्मान के दर्शन कराऊंगा इससे आपके मन को शांति मिलेगी।

सिंधिया को भी दिया था हनुमान चालीसा का न्यौता

उल्लेखनीय है कि पिछले साल 17 फरवरी को मेंदोला ने उस समय के कांग्रेस नेता और आज के भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को इंदौर के पितरेश्वर हनुमान धाम आकर हनुमान चालीसा पढ़ने का न्यौता दिया था और उसके बाद समीकरण ऐसे बदले कि एक महीने में सिंधिया अपने दल बल सहित भाजपा में शामिल हो गए। मेंदोला ने 17 फरवरी को ट्विट किया था और 20 मार्च को कमलनाथ की सरकार गिर गई।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया
मेंदोला के ट्विट पर कमेंट करते हुए एक व्यक्ति ने कमलनाथ को इस घटना की याद दिलाते हुए उनका न्यौता स्वीकरने का आग्रह किया है।अब देखना ये है कि कमलनाथ इस पर क्या रुख अपनाते है।

उनके इस ट्विट के जवाब में एक व्यक्ति ने कमलनाथ को मेंदोला द्वारा सिंधिया को इंदौर के पितरेश्वर धाम पर हनुमान चालीसा पढ़ने के न्यौते की याद दिलाते हुए उनका न्यौता स्वीकारने की सलाह भी दे डाली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here