Indore News :इंदौर में 4 अप्रैल को होगा अग्रसेन सोशल ग्रुप का विशिष्ट श्रेणी परिचय सम्मेलन

0
83
लोकल इंदौर ११ फरवरी । अग्रसेन सोशल ग्रुप द्वारा एक दिवसीय 36 वां अखिल भारतीय विशिष्ट श्रेणी परिचय सम्मेलन का आयोजन  4 अप्रैल   को अन्नपूर्णा रोड़  पर स्थित नवनीत गार्डन में कोविड 19 के सभी नियमो का पालन करते हुए किया जायेगा। 15 राज्यो एवम विदेशो से 500 से अधिक प्रविष्टियां प्राप्त होने का अनुमान है।
ग्रुप समन्वयक राजेश गर्ग , प्रमुख संचालक शिव जिंदल ने बताया कि वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए सम्मेलन की व्यस्थाओ में बहुत सारे परिवर्तन किए गए हैं । जिनका सभी प्रत्याशियों  एवम अभिभावको को पालन करना होगा। परिचय सम्मेलन स्थल पर सिर्फ प्रत्याशी एवम अभिभावकों को ही प्रवेश दिया जायेगा।विशिष्ट श्रेणी परिचय में अग्रवाल, खंडेलवाल, माहेश्वरी, जैन, नीमा, चित्तोड़ा , पोरवाल समाज के वैश्य घटक के कल्याणी, विधुर, तलाकशुदा, दिव्यांग व 35 से अधिक उम्र के प्रत्याशियों हेतु  परिचय सम्मेलन के आयोजन की तैयारियां प्रारंभ हो गई है।सभी प्रविष्टीयो को ग्रुप के विशिष्ट श्रेणी बियोडाटा से जोडा जायगा एवं सम्मेलन के बाद भी उनके योग्य प्रत्याशी की सूची उन्हे उपलब्ध करवायी जायगी। प्रविष्टी आनलाईन या व्हाट्सएप पर ही स्वीकार  की जायगी। प्रविष्टी हेतु मोबाइल नंबर 9303230264 /9926022522  पर संपर्क किया जा सकता है।
ग्रुप अध्यक्ष संजय मंगल ने बताया जिनकी पहली शादी किसी भी कारण से असफल हो गई है उनके जीवन में पुनः बहार लाने का प्रयास ग्रुप परिवार कर रहा है। सभी प्रविष्टियाँ निशुल्क प्रकाशित की जायगी एवं अगर किसी विधवा या दिव्यांग प्रत्याशी का समबन्ध सम्मेलन में तय होता है तो ऐसे विवाह का खर्च ग्रुप परिवार वहन करेगा।
 सम्मेलन स्थल पर विशाल एल ई डी स्क्रीन लगाई जायगी जिसके माध्यम से सम्मेलन मे हर जगह मौजूद व्यकि मंच से परिचय को देख सकेगा। विदेशो में कार्यरत प्रत्याशियों का परिचय वीडियो कांफ्रेंसिंग से करवाया जायेगा।
परिचय की कमान ग्रुप की महिला प्रकोष्ठ के पास रहेगी। 20 से अधिक समाज सेवी संस्थायें  ग्रुप के परिचय सम्मेलन में सहयोग करेगी साथ ही सभी वरिष्ठ समाज सेवियो का सहयोग भी ग्रुप को मिलेगा। ग्रुप के संचालक  विनोद गोयल, ने बताया कि  समाज में टूटते रिश्तो को जोड़ने का काम भी ग्रुप परिवार द्वारा किया जायेगा।  साथ ही जून माह में 37 वां अ. भा. अग्रवाल युवक – युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन ग्रुप द्वारा किया जायेगा। साथ ही महिलाओं को सिलाई मशीन वितरण , प्रतिभाशाली विद्यार्थियों  का सम्मान समारोह, बालिकाओं को साईकिल वितरण , चित्रकला प्रतियोगिता, अन्नकूट महोत्सव, प्राकृतिकस्थल पर ग्रुप के सदस्यों की पारिवारिक यात्रा का आयोजन भी होगा।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here