एयरटेल और कैस्परस्काय ने की साझेदारी !

0
130

लोकल इंदौर३ अक्तूबर l   एयरटेल के उपभोक्ता अब एयरटेल थैंक्स ऐप के ज़रिए अपने पीसी और स्मार्टफोन के लिए खरीद सकेंगे कैस्परस्काय के सिक्योरिटी समाधान ग्लोबल साइबरसिक्योरिटीl कंपनी कैस्परस्काय ने देश के इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को सुरक्षा प्रदान करने के लिए भारत के प्रमुख कम्युनिकेशन समाधान प्रदाता भारती एयरटेल (‘‘एयरटेल’’) के साथ साझेदारी की है।

दोनों कंपनियों के बीच इस साझेदारी के तहत एयरटेल के उपभोक्ता कुछ ही क्लिक्स में सीधे एयरटेल थैंक्स ऐप से कैस्परस्काय के टोटल सिक्योरिटी समाधान खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं! एयरटेल के उपभोक्ता कैस्परस्काय के इन आधुनिक समाधानों पर एक्सक्लुज़िव डील्स का लाभ भी उठा सकते हैं। इसके लिए एयरटेल के उपभोक्ताओं को एयरटेल थैंक्स ऐप का नया वर्ज़न डाउनलोड करना होगाl  इसके बाद ‘शाॅप’ सेक्शन पर जाएं झ फिर लाईफस्टाईल आॅफर्स पर जाएं झ कैस्परस्काय बैनर पर क्लिक करें और बस शुरू हो जाएं।

IIMIndore : indore के राऊ चौराहे को आईआईएम इंदौर का नाम दिया जाएगा

एयरटेल थैंक्स ऐप के ज़रिए उपभोक्ता कार्ड, नेट बैंकिंग एवं यूपीआई से आसान भुगतान भी कर सकते हैं। भारत के इंटरनेट उपयोगर्ताओं को साइबरसिक्योरिटी के बारे में जागरुक बनाने और बढ़ते साइबर खतरों के बीच उन्हें साइबर सुरक्षा के लिए प्रोत्साहित करने के प्रयास में यह साझेदारी की गई है।

‘‘आजकल मैलिशियस ऐप, स्पायवेयर, मोबाइल बैंकिंग ट्रोजन, एडवेयर, फिशिंग अटैक, रैंसमवेयर अटैक आदि स्मार्टफोन यूज़र के लिए सबसे बड़ा खतरा बन चुके हैं, जिसके लिए उन्हें हर समय सुरक्षित रहना ज़यरी है। आज के दौर में डोटा की गोपनीयता हमारे जीवन में सबसे अधिक महत्वपूर्णहो गई है, स्मार्टफोन हमारे निजी डेटा का मुख्य स्रोत बन गया है। इन सब पहलुओं को ध्यान में रखते हुए विभिन्न आॅनलाईन खतरों से मोबाइल फोन को सुरक्षित रखना पहली प्राथमिकता बन चुकी है। इस दिशा में सबसे पहला कदम यही है कि हम अपने डिवाइसेज़ पर भरोसेमंद सुरक्षा समाधान इन्सटाॅल करें। आज के दौर में बढ़ते साइबर खतरों से सुरक्षित रहने के लिए इनके बारे में जागरुक होना भी ज़रूरी है।’’ श्री दीपेश कौरा, जनरल मैनेजर, कैस्परस्काय (साउथ एशिया) ने कहा।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here