इंदौर के युवक का इलाज सोनू सूद करवाते उसके पहले ही टूट गईं साँसे

0
278
लोकल इंदौर मंगलवार 8 जून .इंदौर  के 25 साल के युवक सार्थक गुप्ता  जिन्हें आज सुबह  फिल्म कलाकार सोनू सूद की मदद से  एयरलिफ्ट (airlift) से हैदराबाद ले जाने की योजना थी जिन्दगी से हार गये .उल्लेखनीय है कि दरअसल सार्थक गुप्ता के फेफले में 95 फीसद तक संक्रमण होने की वजह से उनके दोनों फेफड़े खराब हो गए थे।
 बताया जा रहा है कि  सोमवार रात्रि 11:00 बजे सार्थक ऑक्सीजन लेवल (oxygen level) और बीपी (BP) बहुत कम होगया था. मंगलवार सुबह 8:00 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।
5 मई को कोरोना संक्रमित हुए थे
सार्थक गुप्ता 5 मई को कोरोना संक्रमित हुए थे। जिसके बाद 11 से 15 मई तक उन्हें इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। 1-1 मई को उनके फेफड़े में संक्रमण के कुछ प्रतिशत डॉक्टर ने बताया थे। वहीं 15 मई तक संक्रमण 60 से 70 फीसद तक फेफड़े में पहुंच चुका था। जिसके बाद 16 मई को सार्थक की मोहक अस्पताल में भर्ती कराया गया था
अभिनेता सोनू सूद आगे आए थे
वहीं तो छात्र सार्थक गुप्ता के लिए अभिनेता सोनू सूद आगे आए थे। वहीं अभिनेता के द्वारा सार्थक के इलाज के लिए राशि भी जुटाई गई थी लेकिन मदद से पहले ही कोरोना से पीड़ित होने का कारण सार्थक का निधन हो गया है।  सार्थक के इलाज में करीब डेढ़ करोड़ रुपए खर्च का अनुमान था

इलाज में लगने वाले एक से डेढ़ करोड़ रूपये परिजन जुटा रहे है। सोनू भी इसमें मदद कर रहे है। युवक को आज चार्टर्ड विमान से एयरलिफ्ट कर हैदराबाद भेजा जाना था .
इलाज कर रहे डॉ रवि दोसी  के अनुसार युवक के  कोरोना के कारण दोनों फेफडे 98 प्रतिशत तक डेमेज हो चुके है। आगे का इलाज हैदराबाद के अस्पताल में होगा। अभी उसके इलाज के लिए 15 लाख रूपये एकत्र हो चुके है। घर वाले और रूपयों का इंतजाम करने में जुटे है। उन्होंने सोनू सूद से मदद की गुहार की थी। जिसके बाद वहां से सहयोग किया जा रहा था उसके पहले ही उनका निधन हो गया .

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here